कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए नगर पालिका की कोशिश जारी

    66
    0

    गाजीपुर। नगर को हत्यारे कोरोना वायरस से बचाने की नगर पालिका परिषद की भरसक कोशिश जारी है। सेनेटाइजेशन के चल रहे तीसरे चरण के पांचवें दिन शनिवार को टीम डॉ. विवेकी राय, लोकमान्य तिलक, सुभाष नगर एवं काजी टोला वार्ड में पहुंची थी। क्षेत्रीय सभासद व उनके प्रतिनिधि क्रमशः अजय राय दारा, सरिता गुप्ता, कमलेश श्रीवास्तव एवं संजय राम की देख रेख में टीम हर घर को सेनेटाइज की।

    नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने बताया कि तीसरा चरण का कुल छह दिन का है। इसके बाद चौथे चरण का सैनिटाइजेशन शुरू होगा। उधर दो स्प्रे युक्त टैंकरों से नगर के मुख्य मार्गों को भी सैनिटाइज करने का काम चल रहा है। साथ ही श्मशान घाट के सैनिटाइजेशन का कार्य लगातर चल रहा है। वार्डों में फागिंग भी हो रही है। इसीक्रम में मोहनपुरवा वार्ड में फागिंग हुई।

    श्री अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम में जनसहयोग की अपेक्षा करते हुए कहा कि यह कार्य कठिन है और इसमें सफलता तभी मिलेगी, जब इसमें जनभागीदारी होगी। उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी और मास्क के इस्तेमाल के साथ ही बार-बार साबुन या हैंडवास से हाथ धोना लोग अपनी आदत में शामिल कर लें। 18 वर्ष से ऊपर की अवस्था वाले वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन जरूर कराना न भूलें।

    यह भी पढ़ें–शहर की जानी मानी महिला डॉक्टर नहीं रहीं

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleकोरोना को लेकर डीएम और सख्त, जिला अस्पताल से किए दो डॉक्टरों को चलता
    Next articleजिला पंचायतः तिकोने मुकाबले के आसार! निर्णायक भूमिका निभाएंगे निर्दल और बसपाई