भाजपाः बृजेंद्र राय सीएचसी सादात को लिए गोद

    64
    0

    गाजीपुर। अपने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेंद्र राय ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादात को गोद लिया है। उन्होंने कहा है कि जिले के सुदूर और पिछड़े इलाके के इस स्वास्थ्य केंद्र में समुचित चिकित्सकीय सुविधाएं मुहैया कराने के लिए वह यथासंभव प्रयास करेंगे।

    इस सिलसिले में श्री राय शनिवार को उस स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। परिसर के चप्पे-चप्पे का जायजा लिए। केंद्र प्रभारी डॉ. आरप्रसाद एवं डॉ. रामजी सिंह सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों संग बैठक कर केंद्र पर उपलब्ध, अनुपलब्ध जरूरी चिकित्सकीय सुविधाओं की तफसील से जानकारी लिए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि निःसंदेह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व, प्रबंधन से महामारी कोरोना की दूसरी विनाशकारी लहर पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है। मुख्यमंत्री की कोशिश है कि भविष्य में ऐसी हाहाकारी महामारी से निपटने के लिए बुनियादी चिकित्सकीय सुविधाओं को एकदम दुरुस्त रखा जाए और यह तभी संभव होगा जब भाजपा के जनप्रतिनिधियों और नेताओं, कार्यकर्ताओं का इसमें अपेक्षित सहयोग मिलेगा। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘जहां बीमार-वहीं उपचार’ का नारे की सार्थकता भी साबित होगी।

    भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने आश्वस्त किया कि वह सादात स्वास्थ्य केंद्र के रख रखाव और सुविधाओं के लिए सरकारी मशीनरी, सामर्थ्यजनों और सुधिजनों के संयुक्त प्रयास के लिए यथोचित पहल करेंगे। इस अवसर पर शिवानंद सिंह, अजय सहाय, अशोक पांडेय, रघुवंश सिंह, फैयाज अहमद, संदीप सिंह सोनू, रामाश्रय मिश्र, कुंदन सिंह, प्रदीप राय, दिनेश सिंह सिंटू, प्रदीप गोड, अजय राय, चंद्रप्रकाश चौबे, आलोक सिंह, उपेंद्र सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

    मालूम हो कि भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने  अपने प्रमुख नेताओं, जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिया है कि कम से कम वह एक सामुदायिक या प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लेकर वहां की समुचित देखरेख करें और वहां स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने का प्रयास करते हुए आमजन को लाभ पहुंचाने का प्रयास करें।

    यह भी पढ़ें–पूर्वांचल एक्सप्रेस वेः कब तक होगा चालू

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleपूर्वांचल एक्सप्रेस वेः जुलाई के मध्य तक हो जाएगा चालू-सतीश महाना
    Next articleप्रेम की राह में रोड़ा बने पड़ोसी युवक को ठोकवा दी