पुलिस बल पर हमले के मामले में 34 नामजद

    37
    0

    बाराचवर (गाजीपुर)। करीमुद्दीनपुर थाने के ढोंढ़ाडीह तिराहे पर शनिवार को शव रखकर हुए रास्ता जाम के और पुलिस बल पर हमले, तोड़फोड़ के मामले में 34 नामजद व 70 अज्ञात के विरुद्ध एफआइआर दर्ज हुई है।

    बनइपुर गांव के पिकअप चालक रामधनी को पड़ोसी गांव राजापुर में गुरुवार की रात आधा दर्जन लोगों ने राड से पीट-पीट कर जख्मी कर दिया था। रामधनी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव के लोगों ने ढोंढ़ाडीह तिराहे पर रास्ता जाम कर दिया था। उस बीच पहुंची थाने की फोर्स और उसकी गाड़ी पर जमकर पथराव किया था। उपद्रवियों की डर से एसडीएम मुहम्मदाबाद व सीओ को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी थी। बाद में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची तो किसी तरह हालात काबू में हुआ था।

    हालांकि करीमुद्दीनपुर थाने में मृत पिकअप चालक की पत्नी की तहरीर पर नामजद एफआईआर दर्ज हुई लेकिन पुलिस खुद पर पथराव और अपने वाहनों के क्षतिग्रस्त किए जाने के मामले में मृत पिकअप चालक के परिवारीजनों सहित कुल 34 नामजद व 70 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। एसओ करीमुद्दीनपुर रामनेवास ने बताया कि सड़क पर शव को रखकर प्रदर्शन, लोक संपत्ति क्षतिग्रस्त करने व पुलिस पर हमले के आरोप में यह एफआइआर दर्ज हुई है।

    यह भी पढ़ें–भाजपा विधायक की ननिहाल में अंसारी बंधु का जलवा !

     ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleहोटल मधुर तरंग के मालिकान परिवार पर एफआईआर, दहेज हत्या का आरोप
    Next articleलगभग दो माह बाद श्रद्धालुओं के लिए खुलेगा मां कामाख्या धाम का पट