मनोज सिन्हा ने उपलब्ध कराए 25 ऑक्सीजन कॉंन्सेंट्रेटर, मेडिकल वैन

    34
    0

    गाजीपुर। जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने अपनी जन्म भूमि और राजनीतिक भूमि गाजीपुर में विरोधियों की चल रही जुबान शनिवार को बंद करा दी। उन्होंने अपनी ओर से आधुनिक चिकित्सकीय सुविधाओं से सुसज्जित मेडिकल वैन सहित कुल 25 ऑक्सीजन कॉसेंट्रेटर जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया।

    पिछले साल कोरोना के पहले दौर में लॉकडाउन के वक्त श्री सिन्हा ने गाजीपुर में जरूरतमंदों को रसद सहित अन्य राहत सामग्री वितरित कराई थी लेकिन इस बार कोरोना की आई लहर में उनकी चुप्पी को लेकर विरोधी सवाल उठाने लगे थे। बल्कि कुछ अति महत्वाकांक्षी तो मौका पाकर राहत सामग्री कम-अपना प्रचार ज्यादा की तर्ज पर गाजीपुर के लिए श्री सिन्हा के विकल्प के रूप में खुद को पेश करने तक में जुट गए थे लेकिन श्री सिन्हा ने यह फिर जता दिया कि वह भले घाटी में हैं लेकिन उनका दिल गाजीपुर में ही है।

    भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह से बात कर उन्होंने अपने गाजीपुर के लिए मेडिकल वैन तथा ऑक्सीजन कॉसेंट्रेटर की उपलब्धता सुनिश्चित की, जिन्हें भाजपा कार्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी जिलाध्यक्ष ने सीएमओ जीसी मौर्य को सौंपा। वह बताए कि यह ऑक्सीजन कॉसेंट्रेटर मनिहारी, जखनियां ,सुभाखरपुर, देवकली, बिरनो,बरहट, धामुपुर, बाराचवर, कासिमाबाद, मरदह, गोड़उर, मिर्जापुर, करंडा, बरुइन, जमानियां, रेवतीपुर, गहमर, सुखडेहरा (भांवरकोल) स्वास्थ्य केन्द्र पर उपलब्ध जाएंगे जबकि तीन मेडिकल वैन चक्रमण करते रहेंगे।

    भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने मंत्री रहते हुए गाजीपुर के विकास की हर संभव कोशिश की थी और अब दूर रहकर भी गाजीपुर को लेकर चिंतित, तत्पर हैं। श्री सिन्हा ने आश्वस्त किया है कि अन्य स्वास्थ्य केंद्रों पर भी यह सुविधा शीघ्र ही  उपलब्ध कराएंगे। इस अवसर पर सीएमओ जीसी मौर्य ने मनोज सिन्हा के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह जब केंद्रीय मंत्री थे, तब भी अपने संसदीय क्षेत्र गाजीपुर की स्वास्थ्य व्यवस्था की मजबूती को लेकर चिंतित रहते थे और उन्होंने आज यह सिद्ध कर दिया है की लोगों से दूर भले हैं पर अपने गाजीपुर को बिसराए नहीं हैं।

    कार्यक्रम में भाजपा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल, सिद्धार्थ राय, राजेश भारद्वाज, डॉ. डीपी सिन्हा, अच्छेलाल गुप्त, पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, आईटी संयोजक कार्तिक गुप्त, कमलेश बिंद, सुनील यादव, संजय मिश्र, अशोक, जितेंद्र आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

    यह भी पढ़ें–पुलिसः कुछ ‘मलाईदार’, कुछ ‘बेरस’!

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleपिकअप चालक का शव रख मुहम्मदाबाद-चितबड़ागांव मार्ग किए जाम
    Next articleकोरोना के प्रचंड वेग को कुछ ही दिन में थाम लेना योगी की बड़ी उपलब्धि मानते हैं अरुण सिंह