पिकअप चालक का शव रख मुहम्मदाबाद-चितबड़ागांव मार्ग किए जाम

    35
    0

    बाराचवर (गाजीपुर)। करीमुद्दीनपुर थाने के बनईपुर में बीते दिनों हुई मारपीट में घायल अधेड़ की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह ढोढ़ाडीह मोड़ पर शव रखकर मुहम्मदाबाद-चितबड़ागांव मार्ग जाम कर दिया। वह हमलावरों की गिरफ्तारी और मृत रामधनी राजभर (45) के आश्रितों को आर्थिक सहायता की मांग कर रहे थे। आखिर में अधिकारियों के आश्वासन पर करीब पांच घंटे बाद दोपहर 12 बजे जाम खत्म हुआ।

    बनईपुर गांव के रहने वाले रामधनी राजभर पिकअप चालक थे। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर हुई मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान शुक्रवार को जिला अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिवारीजनों को सौंप दिया था। सुबह करीब सात बजे परिवारीजनों के साथ ग्रामीणों ने ढोढ़ाडीह मोड़ पर शव रखकर जाम लगा दिया।

    जाम से मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। सूचना मिलते ही करीमुद्दीनपुर सहित आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।  ग्रामीणों बगैर मांग पूरी हुए कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। एसडीएम मुहम्मदाबाद राजेश गुप्त और क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों से वार्ता करते हुए हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के साथ ही मुआवजा दिलाए जाने और तत्काल दाह-संस्कार की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिए। तब जाम समाप्त हुआ।

    एसओ करीमुद्दीनपुर रामनेवास ने बताया कि मृतक की पत्नी गुरनी देवी की तहरीर पर चार नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें–कोरोनाः बेचारे यह मासूम

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleबहनों के सामने ही वह गंगा में समा गया
    Next articleमनोज सिन्हा ने उपलब्ध कराए 25 ऑक्सीजन कॉंन्सेंट्रेटर, मेडिकल वैन