…और गली-गली घूमीं चेयरमैन सरिता अग्रवाल

    40
    0

    गाजीपुर। नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल तमाम व्यस्तताओं के बावजूद अपनी पार्टी भाजपा के कार्यक्रमों में खुद की हिस्सेदारी नहीं भूलतीं। मोदी सरकार के सात साल पूर्ण होने पर पार्टी ने रविवार को देशव्यापी ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम चलाया। उसके तहत श्रीमती अग्रवाल भी निकलीं और नगर के वार्ड महाजन टोली एवं सुभाष नगर के मुहल्लों में गली-गली भ्रमण कर लगभग हर दरवाजे पर पहुंची और मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण के साथ ही थर्मल स्कैनिंग तथा ऑक्सीमीटर से लक्षण की जांच करवा कर संदिग्ध संक्रमितों को मेडिकल किट उपलब्ध कराईं।

    इस मौके पर उन्होंने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए इसके रोकथाम के लिए तय प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस महामारी को रोकने के लिए जरूरी है कि हर कोई दो गज की दूरी, मास्क जरूरी, बार-बार साबुन से हाथ धोने को अपनी आदत में शामिल कर ले। चेयरमैन ने कोरोना संक्रमण पर तेजी से नियंत्रण पाने में सरकार की कोशिशों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना पूरी तरह अभी समाप्त नहीं हुआ है, कोरोना से हम सबको लड़ना भी है एवं जीतना भी है।

    इस दौरान साथ में उनके पति पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद अग्रवाल भी थे। उन्होंने भी कोरोना की संभावित तीसरी लहर से लोगों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के पालन पर जोर दिया। इस अवसर पर सभासद संजय कटियार, कमलेश श्रीवास्तव, लाले यादव, पार्टी के  बूथ अध्यक्ष प्रमोद गुप्त, सुरेश पटेल, आशीष चित्रांशी, सुनील गुप्त, अखिलेश श्रीवास्तव आदि भी थे।

    यह भी पढ़ें–प्रधान के कुख्यात बेटे पर 25 हजार का इनाम

    Previous articleग्राम प्रधान के कुख्यात बेटे पर 25 हजार का इनाम घोषित
    Next articleसपाः पहले बगावत कर लड़े और अब बड़े नेताओं का ‘उतार रहे पानी’!