ग्राम प्रधान के कुख्यात बेटे पर 25 हजार का इनाम घोषित

    34
    0

    गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थाने के जोंगा मुसाहिब गांव के तीन फरार अपराधियों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ है। पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह ने यह कार्रवाई की है।

    इन अपराधियों में गांव के प्रधान रामप्रवेश राय का बेटा अमित राय भी है। वह कुख्यात अपराधी है। कुछ साल पहले उसके संग नोनहरा थाने के तत्कालीन इंचार्ज को सरेआम गलबहिया करते देख विधायक मुहम्मदाबाद अलका राय अटवा मोड़ पुलिस चौकी में धरना तक दी थीं। तब पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। उसके बाद पुलिस अमित राय सहित उसकी पूरी गैंग के पीछे पड़ गई थी और कुछ ही दिनों में उसे और उसके साथियों को जेल पहुंचा दिया गया था। इधर अमित राय जमानत पर बाहर निकाला और पंचायत चुनाव में अपने पिता रामप्रवेश राय को प्रधान बनवाने में कामयाब रहा। जोंगा मुसाहिब सहित आसपास के गांवों में उसका खासा टेरर है। जिले के टॉप टेन अपराधियों में भी उसका नाम दर्ज है।

    अमित के अलावा जोंगा मुसाहिब के अनूप राय तथा अनूप राय उर्फ बंटी पर भी इनाम घोषित हुआ है। एसओ करीमुद्दीनपुर रामनेवास ने बताया कि तीनों अपराधियों की धर-पकड़ के लिए उनके सभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। वह शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

    यह भी पढ़ें–वाकई! सपा विधायक की प्रतिष्ठा दाव पर

     

    Previous articleजिला पंचायतः चेयरमैन चुनाव में दाव पर विधायक डॉ.बीरेंद्र यादव की प्रतिष्ठा!
    Next article…और गली-गली घूमीं चेयरमैन सरिता अग्रवाल