जिला पंचायतः उम्मीदवारी की चर्चा पर सामने आया भाजपा किसान मोर्चा

    30
    0

    गाजीपुर। जिला पंचायत चेयरमैन के लिए भाजपा की उम्मीदवारी को लेकर शुक्रवार को अचानक शुरू हुई चर्चा के बीच पार्टी का जिला किसान मोर्चा सामने आया है।

    मोर्चा के मीडिया प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने फेसबुक पर अपने एकाउंट से पोस्ट कर कहा है कि अभी उम्मीदवार को लेकर न कोई निर्णय हुआ है और न घोषणा। अपनी इस बात की पुष्टि में पार्टी जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह का हवाला भी दिया है। उन्होंने बताया है कि चेयरमैन चुनाव में उम्मीदवारी के लिए पार्टी में एकमात्र और प्रबल दावेदार किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री डॉ.विजय यादव की पत्नी डॉ.वंदना यादव हैं। इसीक्रम में किसान मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी ने अपने प्रदेश मंत्री डॉ.विजय यादव के हवाले से दावा किया है कि कुल 67 सदस्यीय जिला पंचायत में पार्टी के नवनिर्वाचित सदस्यों के अतिरिक्त दस नवनिर्वाचित सदस्य सार्वजनिक रूप से डॉ.वंदना यादव को समर्थन देने का एलान कर चुके हैं जबकि अन्य करीब दो दर्जन नवनिर्वाचित सदस्य भी समर्थन में जुड़ गए हैं। इस हिसाब से डॉ.वंदना यादव का चेयरमैन बनना तय है।

    भाजपा किसान मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी शैलेंद्र सिंह बस इतने से सब्र नहीं किए। उन्होंने ‘आजकल समाचार’ को फोन कर कहा कि प्रतिद्वंद्वी डॉ.वंदना यादव की इस निर्णायक बढ़त से हताशा के साथ ही बौखलाहट में हैं। यही वजह है कि ‘प्लांटेड न्यूज’ छपवा, चलवा कर जिला पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्यों पर मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि उन्हें अपने पाले में लाया जा सके लेकिन उनका यह मंशा कतई पूरी नहीं होने वाली है। नवनिर्वाचित सदस्य कतई गुमराह नहीं होने वाले हैं। उन्हें पता है कि डॉ.वंदना के साथ रह कर मान-सम्मान और सब कुछ मिलेगा। सबका साथ-सबका विकास होगा।

    यह भी पढ़ें–‘टक्कर’ यदुवंशियों की, कृपा ‘क्षत्रिय मठों’ की

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleजिला पंचायतः चेयरमैन के लिए सपा का उम्मीदवार तय!
    Next articleमहामारी से निपटने में योगी सरकार की कवायद पर मुतमइन हैं व्यापारी