डेरे पर सोए वृद्ध किसान की हत्या

    40
    0

    गाजीपुर। अपने डेरे पर शनिवार की रात सोए वृद्ध किसान राजाराम निषाद (65) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना खानपुर थाने के पटना गोपालपुर गांव की है। इस मामले में राजाराम के बेटे नागेंद्र ने अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

    सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह ने मौके का जायजा लिया और मातहतों को आगे की कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। नागेंद्र के मुताबिक उसके पिता रोज की तरह घर रात का भोजन कर पौत्र अमन (8) को लेकर करैले के खेत की रखवाली के लिए डेरे पर चले गए। अमन डेरे की कोठरी में सोया जबकि राजाराम कोठरी के बाहर अपना बिस्तर लगाए। सुबह नागेंद्र डेरे पर पहुंचा तो खून से लथपथ राजाराम का शव चारपाई पर पड़ा था।

    नागेंद्र ने बताया कि उसके परिवार की किसी की कोई अदावत नहीं है। राजाराम का अपने गांव पटना में काफी सम्मान था। सामाजिक मसलों पर लगभग हर कोई उनसे मशविरा लेता था। ग्रामीणों के फीडबैक पर पुलिस इस घटना में पंचायत चुनाव की रंजिश के एंगल पर भी गौर कर रही है। राजाराम के दो पुत्रों में नागेंद्र गुजरात में किसी निजी कंपनी में काम करता है लेकिन कोविड के बढ़ते संक्रमण के कारण इन दिनों घर पर है जबकि दूसरा बेटा शैलेंद्र दुबई में काम करता है।

    यह भी पढ़ें–प्रधानजी! अब राजपाट की बारी

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleश्मशान घाट पर खुफिया कैमरे की जद में शव यात्री
    Next articleसांसद बनाम विधायकः भांवरकोल का हिसाब मुहम्मदाबाद में होगा पूरा !