सियासी हलके में अब ‘ऑडियो बम’ की गूंज

    40
    0

    गाजीपुर। वैसे तो ‘कानाफुसी’ का चलन गाजीपुर के सियासी हलके में भी शुरू से रहा है लेकिन इधर ‘ऑडियो बम’ फूटने लगे हैं। फिर इसे इत्तेफाक कहा जाए या कुछ और कि कुछ ही दिनों के अंतराल पर फूटे दो ऑडियो बमों के एक छोर पर बसपा के ही नेता हैं।

    हालिया फूटे ऑडियो बम का निशाना बने हैं भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय शंकर राय। भांवरकोल ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव में वह अपनी बहू शोभा राय (पत्नी योगेश राय) को उतारने की तैयारी में हैं। इसी सिलसिले में वह बसपा सांसद अफजाल अंसारी को फोन कर समर्थन मांग रहे हैं।

    इसके पहले बसपा के सेक्टर इंचार्ज विनोद बागड़ी के किसी से फोन पर एक कहन की ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। उसमें वह अपनी ही पार्टी के चीफ सेक्टर इंचार्ज घनश्याम खरवार पर पिछले माह मऊ में हुए जानलेवा हमले के पीछे खुद का दिमाग लगने की शेखी बघारते सुनाई पड़ रहे हैं।

    यह बम फोड़ने के पीछे दिमाग लगाने वालों को क्या नफा-नुकसान हो रहा है या होगा। यह तो वही जानें लेकिन इसके निशाने पर आए लोगों की सालों की सियासी हैसियत मटियामेट होती जरूर दिखने लगी है। विजय शंकर राय की सियासी पहचान ‘अंसारी परिवार’ को ललकारने वाली रही है लेकिन वायरल हो रही ऑडियो क्लिप में जब वह सांसद अफजाल अंसारी से समर्थन मांगते सुनाई पड़ रहे हैं तो सबसे ज्यादा तीखी प्रतिक्रिया भाजपाइयों में ही हो रही है। उधर बसपा नेतृत्व विनोद बागड़ी को पार्टी से ही बहरिया दिया है। पार्टी कॉडर में अलग से उनकी थूड़ी-थूड़ी हो रही है।

    इन दोनों ऑडियो क्लिप में एक बात यह भी नोटिस करने वाली है कि विजय शंकर राय तथा विनोद बागड़ी को नापसंद करने वालों में शामिल उनके ही दलों के लोग ऑडियो बम की गूंज दूर तलक पहुंचा कर अपनी फौरी सियासी गोटी साधने में जुटे लग रहे हैं।

    यह भी पढ़ें–मंत्रीजी बीएसए पर खफा !

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleएसओ सादात लाइन हाजिर, कारण भाजपा नेताओं की नाराजगी!
    Next articleप्रभारी मंत्री का एक दिवसीय दौरा