कोरोना के रोकथाम में जुटी है नगर पालिका, सेनेटाइजेशन का चौथा चरण शुरू

    45
    0

    गाजीपुर। शहर में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए नगर पालिका परिषद अपनी कोशिश में लगी है। नगर में चल रहे सेनेटाइजेशन का चौथा चरण बुधवार से शुरू हुआ।

    यह शुरुआत नगर के पश्चिमी और पू्र्वी हिस्से के पवहारी बाबा, जयप्रकाश नगर, उर्दू बाजार तथा नबाबगंज वार्ड से हुई। यह काम उन वार्डों के सभासद एवं सभासद प्रतिनिधि क्रमश: दिग्विजय पासवान, अशोक मौर्य, हरिलाल गुप्त तथा अनिल वर्मा के निर्देशन में चला।

    नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नगर पालिका के प्रयासों की चर्चा करते हुए बताया कि सफाई अभियान, सेनेटाइजेशन, फॉगिंग के काम अनवरत चल रहे हैं। स्प्रे युक्त टैंकर मुख्य सड़कों को सेनेटाइज कर रहे हैं।

    श्री अग्रवाल ने बताया कि इस चरण में भी हर रोज चार वार्ड की हर गली के हर घर को सेनेटाइज किया जाएगा। श्मशान घाट को बार-बार सेनेटाइज किया जा रहा है। मच्छरों के प्रकोप को लेकर भी नगर पालिका तत्पर है। इसके लिए फॉगिंग की जा रही है।

    चेयरमैन प्रतिनिधि ने इस संकट की घड़ी में लोगों को धैर्य बनाए रखने को कहा। साथ ही उन्होंने नगर पालिका सहित जिला प्रशासन के लिए जनसहयोग की अपेक्षा करते हुए कहा कि सफाई, दवाई और कड़ाई से ही कोरोना की लड़ाई जीती जाएगी।

    यह भी पढ़ें—अंसारी बंधु अबकी तमाशबीन!

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleसुधि आई, गंगा में उतराए शवों का निस्तारण शुरू
    Next articleसांसद अतुल राय ने मऊ जिला अस्पताल को अब मुहैया कराया स्ट्रेचर, व्हीलचेयर