अपने क्षेत्र में बदहाल चिकित्सकीय सेवा पर सपा विधायक चिंतित, सीएम को किया ट्विट

    34
    0

    गाजीपुर। अपनी मां पूर्व विधायक किसमतिया देवी का लखनऊ में इलाज करा रहे सपा विधायक डॉ.बीरेंद्र यादव को अपने निर्वाचन क्षेत्र जंगीपुर के लोगों की सेहत की फिक्र है। उन्हें यह भी एहसास है कि कोरोना के प्रकोप के बावजूद उनके क्षेत्र के लोग बुनियादी चिकित्सकीय सुविधाओं के अभाव से जूझ रहे हैं।

    इस सिलसिले में रविवार की सुबह डॉ.बीरेंद्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विट कर जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन, सेनेटाइजर सहित आवश्यक वस्तुओं की समुचित आपूर्ति सुनिश्चित कराने की मांग की है।

    …और भदौरा में ऑक्सीजन प्लांट

    उधर भाजपा की जमानियां विधायक सुनीता सिंह भी इस संकट की घड़ी में अपने इलाके के लोगों की खैरियत को लेकर सक्रिय हैं। इसीक्रम में शनिवार को वह सीएचसी भदौरा पहुंच कर ऑक्सीजन प्लांट व जेनेरेटर के लिए स्थलीय निरीक्षण कीं। मौके पर उन्हें इंचार्ज को निर्देशित किया कि केंद्र में 24 घंटे डॉक्टर उपस्थित रहें। उनका कहना था कि कॅरोना का इलाज भदौरा सीएचसी में भी होगा। छह ऑक्सीजन सिलेंडर मौजूद हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर का कोई कमी नहीं होगी। कोरोना टेस्ट की सुविधा और वैक्सीन भी सीएचसी भदौरा में उपलब्ध है। विधायक ने बताया कि उनके विशेष आग्रह पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भदौरा सीएचसी में ऑक्सीजन प्लांट एवं 42 केवीए का एक जेनेरेटर स्थापित हो गया। इसकी जानकारी उनको डीएम एमपी सिंह ने फोन पर दी है। इसके लिए विधायक ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया और आमजन से आग्रह किया कि वह कोरोना के रोकथाम के लिए सरकार की गाइड लाइन का इस्तेमाल करें। नाहक घर से बाहर न निकलें। मास्क का जरूर इस्तेमाल करें। एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखें। साबुन से हाथ जरूर धोते रहें।

    यह भी पढ़ें–ओह! पति ने ही डुबा दी लुटिया

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleपैसेंजर ट्रेनें दो दिन के लिए निरस्त
    Next articleआटा चक्की के पट्टे में फंसकर महिला की गई जान