कोरोना को लेकर डीएम और सख्त, जिला अस्पताल से किए दो डॉक्टरों को चलता

    42
    0

    गाजीपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम में किसी तरह की लापरवाही के मामले में डीएम एमपी सिंह और सख्त हो गए हैं। इसी क्रम में उन्होंने जिला अस्पताल से दो डॉक्टरों बी राय तथा रघुनंदन की छुट्टी कर दी है।

    डीएम को लगातार शिकायत मिल रही थी कि वह दोनों डॉक्टर अपनी ड्यूटी के वक्त कोरोना पीड़ितों के समुचित इलाज के बजाए उन्हें और उनके तीमारदारों को ऑक्सीजन की अनुपलब्धता बताकर न सिर्फ हताश करते थे बल्कि उनके संग अभद्रता से भी बाज नहीं आ रहे थे। शुक्रवार को अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध था लेकिन इन डॉक्टरों की ओर से कोरोना पीड़ितों के तीमारदारों को यही बताया जाता रहा कि ऑक्सीजन नहीं है। इसकी व्यवस्था उन्हें खुद करनी पड़ेगी। डॉक्टरों की यह कारस्तानी डीएम तक पहुंची। इसकी पुष्टि के बाद डीएम ने अस्पताल के सीएमएस राजेश सिंह को आदेशित किया कि उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए।

    मालूम हो कि कुछ ही दिन पहले डीएम ने अपना वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि गाजीपुर में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। जिला अस्पताल के डॉक्टर जरूरत पड़ने पर सीएमएस अथवा सीएमओ से ऑक्सीजन की डिमांड करें और कोरोना पीड़ितों से अच्छा व्यवहार करें। उन्होंने चेताया भी था कि अगर इस मामले में शिकायत मिली तो वह किसी को बख्शेंगे नहीं।

    यह भी पढ़ें—अरे प्रमुखजी! यह क्या…

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleकरंडा प्रथम: विधायक के चहेते को पाचू ने चटाया धूल
    Next articleकोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए नगर पालिका की कोशिश जारी