अवधेश राय की दावेदारी पर सपा के मुहम्मदाबाद इकाई अध्यक्ष को आपत्ति

    41
    0

    गाजीपुर। मुहम्मदाबाद ब्लॉक प्रमुख पद के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अवधेश राय की दावेदारी पर सपा विधानसभा इकाई अध्यक्ष हरिनारायन यादव को आपत्ति है।

    शुक्रवार को मीडिया के लिए पत्र जारी कर हरिनारायऩ यादव के अनुसार उन्हें क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से पता चला है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अवधेश राय ब्लॉक प्रमुख पद के लिए पार्टी प्रत्याशी के रूप में खुद को सपा के बीडीसी सदस्यों के सामने पेश कर रहे हैं। बकौल हरिनारायन यादव, इस सिलसिले में मेरी पार्टी जिलाध्यक्ष रामधारी यादव से बात हुई। उन्होंने साफ कहा कि अवधेश राय का पार्टी से कोई नाता नहीं है और उनका खुद को पार्टी उम्मीदवार बताना सरासर भ्रम फैलाना है। हरिनारायऩ यादव ने यह भी बताया है कि जिलाध्यक्ष ने यह भी ताकीद किया कि उनका यह कहन मीडिया के जरिये कार्यकर्ताओं तक पहुंचा दिया जाए।

    इस सिलसिले में ‘आजकल समाचार’ ने अवधेश राय से संपर्क किया। कहा कि अव्वल तो वह समाजवादी पार्टी में हैं। दूसरे वह मुहम्मदाबाद ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ेंगे। इस दशा में वह अपनी पार्टी का नाम लेकर कोई गलत नहीं कर रहे हैं। वैसे भी पार्टी का प्रदेश नेतृत्व पहले ही कह चुका है कि पंचायत चुनाव लड़ने से किसी को पार्टी नहीं रोकेगी। अगर कहीं किसी एक की उम्मीदवारी को लेकर कार्यकर्ताओं में आमसहमति नहीं बनती है तो फ्रीफाइट होने दिया जाए। श्री राय ने कहा कि वह अपनी रणनीति के तहत वक्त का इंतजार करने के बजाए अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिए हैं।

    उधर पार्टी जिलाध्यक्ष रामधारी यादव से मुहम्मदाबाद विधानसभा इकाई अध्यक्ष की चिट्ठी की चर्चा की गई तो उन्होंने हैरानी जताते हुए साफ कहा कि अवधेश राय सपा में हैं। न उनको पार्टी से निकाला गया है और न उन्होंने खुद पार्टी ही छोड़ी है। हां यह जरूर है कि पार्टी किसी भी ब्लॉक में प्रमुख पद के लिए अपना उम्मीदवार तय नहीं की है।

    मालूम हो कि मुहम्मदाबाद ब्लॉक प्रमुख पद अनारक्षित है।

    यह भी पढ़ें–शेरपुरः करवट ली सियासत !

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleसपा प्रत्याशी के पति ने ही डुबा दी लुटिया और जीत में पलट गई भाजपा की हारी बाजी
    Next articleप्रधानों के स्थगित चुनाव के लिए नौ को पड़ेंगे वोट