नगर पालिका का तीसरे चरण का सेनेटाइजेशन शुरू

    38
    0

    गाजीपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम में जुटी नगर पालिका गाजीपुर का सेनेटाइजेशन के तीसरे चरण का काम भी मंगलवार से शुरू हो गया।

    पहले दिन पवहारी बाबा, जयप्रकाश नगर, उर्दू बाजार तथा नवाबगंज वार्ड के गली, मुहल्लों के घर-घर सेनेटाइजेशन किया गया।  इसके लिए स्थानीय सभासदगण दिग्विजय पासवान, अशोक मौर्य, हरिलाल गुप्त एवं अनिल कुमार वर्मा का मार्ग निर्देशन प्राप्त हुआ। सेनेटाइजेशन में इसके लिए स्प्रे मशीन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

    नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने बताया कि सेनेटाइजेशन का यह तीसरा चरण पूरे छह दिन चलेगा। हर रोज चार-चार और अंतिम दिन पांच वार्ड सेनेटाइज किए जाएंगे। इसेक अलावा शहर की मुख्य सड़कों पर दो स्प्रे टैंकर लगा कर सेनेटाइजेशन का काम शनिवार से ही चल रहा है। उधर वार्डों में फॉगिंग भी हो रही है। खास सूचना पर संबंधित स्थलों पर टीम भेज कर सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके पूर्व बैकुंठ धाम (श्मशान घाट) पर भी सेनेटाइजेशन तथा सफाई का काम कराया जा चुका है।

    श्री अग्रवाल ने कहा कि इस संकट की घड़ी में नगरवासी पूरे धैर्य के साथ सरकार की गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पर अंकुश के लिए जनसहयोग भी अपेक्षित है।

    यह भी पढ़ें—सांसद की यह दरियादिली

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleसांसद अतुल राय ने निजी खर्चे पर उपलब्ध कराए ऑक्सीजन के 100 सिलिंडर
    Next articleओह! अपनी जीत के जश्न से पहले ही छोड़ गई दुनिया