अंसारी बंधुओं का भांवरकोल में हाथ खाली

    37
    0

    भांवरकोल/गाजीपुर (जयशंकर राय)।  जिला पंचायत के चुनाव में इस इलाके से अंसारी बंधुओं के हाथ कुछ नहीं लगा। ब्लॉक की सभी चार सीटों पर अंसारी बंधुओं ने अपने कारखासों को बसपा का टिकट दिलवाया था। लेकिन इनमें किसी के माथे जीत का सेहरा नहीं बंधा। अलबत्ता, सपा और भाजपा के खाते में एक-एक सीट जरूर चली गई जबकि शेष दो में निर्दलियों ने बाजी मारी।

    भांवरकोल प्रथम सीट पर उषा मौर्या/ अच्छेलाल को जीत मिली है। इस सीट पर अंसारी बंधुओं ने जयश्री यादव/ राधेमोहन यादव को लड़ाया था। इसी तरह द्वितीय सीट पर अंसारी बंधुओं की उम्मीदवार लालमनी राय/ रमेश राय थीं लेकिन इस सीट पर समाजवादी पार्टी की गिरिश राय/ दुर्गा राय के हाथ बाजी लगी।

    उधर तृतीय सीट पर भाजपा की रेखा राय/ अनिल राय ने जीत दर्ज कराई है। इस सीट पर अंसारी बंधुओं ने सुमन देवी/ गणेश चौधरी को बसपा का टिकट दिलाया था। चतुर्थ सीट पर अंसारी बंधुओं की उम्मीदवार अंजू यादव/ प्रताप यादव को बसपा लड़ाई थी लेकिन आखिर में सीमा राय/ स्व. श्रीराम राय को जीत मिली। पिछले चुनाव में यह सीट अंसारी बंधुओं के खाते में गई थी। अंजू यादव के पति प्रताप यादव जीते थे शायद यही वजह रही की इस बार भी अंजू यादव को बसपा का टिकट दिलवा कर प्रताप यादव पर ही दाव लगाया था लेकिन चुनाव अभियान के एकदम आखिरी दौर में सीमा राय के पति श्रीराम राय का निधन हो गया और वोटरों की सहानुभूति उन्हें मिल गई।

    यह भी पढ़ें—विधायक की बहू का शानदार आगाज

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

     

     

    Previous articleविधायक अलका राय की बहू की दूसरी जीत, पूर्व प्रमुख रतना को दी मात
    Next articleमासूम बेटे के सामने पत्नी की कर दी नृशंस हत्या