प्रत्याशी के बेटे को मारी गोली, हमलावर के दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों को फूंके

    38
    0

    गाजीपुर। प्रधान पद की प्रत्याशी के बेटे को गोली मार दी गई। उसकी प्रतिक्रिया में हमलावर की स्कार्पियो, ट्रैक्टर तथा बुलेट बाइक फूंक दी गई। सादात थाने के इकरा गौरा ग्राम पंचायत में बुधवार की रात करीब आठ बजे हुई यह घटना चुनावी रंजिश का परिणाम बताई गई है। गोली से घायल महावीर राम (27) को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले में महावीर के भाई ने हमलावर मनोज सिंह के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। वह फरार है। मौके पर पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी लिए और मातहतों को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिए।

    ग्राम पंचायत का पद आरक्षित है। महावीर राम की मां धनपति प्रधान पद की प्रत्याशी हैं। उनके विरोध में अपना प्रत्याशी उतारा है। उसके प्रचार में वह अनुसूचित बस्ती में पहुंचा था। उसी दौरान महावीर राम से विवाद हो गया। बात मारपीट तक पहुंच गई। उसी बीच मनोज ने महावीर पर गोली दाग दी और भाग गया।

    इस घटना से गुस्साए महावीर की बस्ती के लोग मनोज के दरवाजे पर धावा बोल दिए। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई। हालांकि ग्राम पंचायत में मतदान का काम गुरुवार की सुबह निर्धारित समय से शुरू हुआ। वहां सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। एसओ सादात ने बताया कि फिलहाल एक ही पक्ष की तहरीर मिली है।

    यह भी पढ़ें–सांसद अतुल की एक पहल यह भी

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleमतदान की सारी तैयारियां पूरी, बूथों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां
    Next articleतेजबहादुर सिंह ‘तेजू’ को भी लील लिया कोरोना