मुख्तार कोरोना पॉजिटिव, बांदा जेल में निरुद्ध हैं मऊ विधायक

    36
    0

    गाजीपुर। बांदा जेल में निरुद्ध मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिली है। मुख्तार ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह जताया। उसके बाद शनिवार को उनका टेस्ट हुआ। रिपोर्ट रविवार को आई।

    खबर के मुताबिक फिलहाल मुख्तार अंसारी बांदा जेल की बैरक 15 में हैं। उसकी हालत स्थिर है।  इसी बीच मीडिया में आई खबर के मुताबिक बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने भी मुख्तार अंसारी के संक्रमित होने की पुष्टि की है। बताया है कि एंटीजन जांज में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। अभी उनकी आरटी पीसीआर जांच की रिपोर्ट नहीं मिली है। बैरक में ही आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की सेहत की भी लगातार निगरानी की जा रही है।

    मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से बीते सात अप्रैल को बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था। बांदा जेल में आने के बाद से ही वह अपनी रुग्णता का हवाला देकर जरूरी सुविधाओं की मांग कर रहे हैं। प्रायः हर रोज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये विभिन्न कोर्टों में उनकी पेशी भी हो रही है। दो दिन पहले ही मऊ और आजमगढ़ की कोर्ट में वह वर्चुअल पेश हुए थे। परिवारीजनों के मुताबिक मुख्तार अंसारी की अवस्था करीब 60 साल हो चुकी है।

    यह भी पढ़ें–भाजपा उम्मीदवार संग साजिश कि…

    ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleशहर की मुख्य सड़कों का सेनेटाइजेशन
    Next articleसमर्थकों संग प्रधान प्रत्याशी पर केस, कोविड गाइड लाइन और चुनाव आचार संहिता तोड़ने का आरोप