शहर की मुख्य सड़कों का सेनेटाइजेशन

    36
    0

    गाजीपुर। कोरोना के रोकथाम के लिए नगर पालिका परिषद यथासंभव प्रयास में जुटी है। इसीक्रम में शनिवार को शहर के पश्चिमी इलाके आदर्श बाजार से लेकर भूतहियाताड़ और पूर्वी हिस्से में नखास, नवाबगंज, उर्दूबाजार, रूईमंडी, आदि क्षेत्रों की मुख्य सड़कों का सेनेटाइजेशन किया गया।

    साथ ही जयप्रकाश नारायण नगर, मोहनपूरवा, नवाबगंज, व मारकीनगंज वार्ड का सेनिटाइजेशन हुआ। यह कार्य इलाकाई सभासद अशोक मौर्य, संजय कुमार, अनिल वर्मा व ओमप्रकाश वर्मा की देख रेख में किया गया। इसके अतिरिक्त विशेष अभियान के तहत नगर के आधे वार्डों मे विशेष स्वच्छता अभियान भी चला।

    नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल व अधिशासी अधिकारी लाल चंद्र सरोज ने बताया कि नगर पालिका के कर्मी पूरी जिम्मेदारी के साथ कोरोना को हराने के प्रयास में जुटे हैं। इसमें जनसहयोग अपेक्षित है। लोग मास्क, दो गज की दूरी, बार-बार साबुन से हाथ धोएं। सेनेटाइजर का उपयोग करें। कोरोना को लेकर सरकार की गाइडलाइंस का पूर्णतया पालन सुनिश्चित किया जाए।

    श्री अग्रवाल ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंता जताते हुए हुए आमजन से घर से अकारण न निकलने का भी आग्रह किया। कहा कि कोरोना पीड़ित जरूरी दवा लें। घरेलू उपचार भी इस समय कोरोना महामारी से लड़ने में प्रभावकारी दिख रहा है। ऐसे मे घरेलू उपचार पर भी ध्यान दिया जाए। जिनका अभी तक टीकाकरण नहीं हुआ है वह अविलंब टीका लगवा लें। 18 वर्ष से ऊपर के लोगों का निःशुल्क टीकाकरण अभियान पहली मई से प्रारंभ हो रहा है। उसके लिए संबंधित वय के लोग अपना पंजीयन करा लें।

    यह भी पढ़ लें–भाजपा उम्मीदवार संग साजिश कि…

     ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleभाजपा उम्मीदवार ने खुद का नामांकन पत्र खारिज होने पर दी चुनौती
    Next articleमुख्तार कोरोना पॉजिटिव, बांदा जेल में निरुद्ध हैं मऊ विधायक