नामांकन स्थलों पर अंतिम दिन भी मिले पॉजिटिव

    36
    0

    गाजीपुर। त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन रविवार को भी नामांकन स्थलों पर कुल 23 कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें उम्मीदवारों, दो एआरओ, ग्राम विकास अधिकारी शामिल रहे।

    मुहम्मदाबाद में एक ग्राम विकास अधिकारी व एक दावेदार, भांवरकोल में दो एआरओ, दो सचिव व उम्मीदवारों के चार प्रस्तावक, सैदपुर में दो ब्लाककर्मी, सादात में चार, जखिनयां में दो महिला उम्मीदवार, रेवतीपुर में चार और भदौरा में एक पाजिटिव मिले। मालूम हो कि सभी नामांकन स्थलों पर कोरोना जांच की व्यवस्था की गई थी। जांच में पॉजिटिव मिले उम्मीदवारों के नामांकन पत्र जमा करने के लिए उनके प्रस्तावकों को अंदर जाने दिया जा रहा था जबकि पॉजिटिव प्रस्तावकों की जगह दूसरे प्रस्तावकों को मौका दिया जा रहा था। वैसे अंतिम दिन जिला पंचायत के नामांकन स्थल राइफल क्लब पर जांच की व्यवस्था लचर थी। नामांकन के बाद बाहर आए कांग्रेसी उम्मीदवार पंकज दूबे तथा भाजपा उम्मीदवार गरिमा सिंह ने यह बात मीडिया ऑन द रिकॉर्ड कही।

    मालूम हो कि नामांकन के पहले दिन शनिवार को भी विभिन्न नामांकन स्थलों पर कुल 52 पॉजिटिव पाए गए थे। उनमें भी दो एआरओ सहित कई उम्मीदवार थे।

    …और जिले भर में मिले 363

    इधर एसीएमओ उमेश कुमार ने बताया कि जिले भर में हुई जांच की रविवार को आई रिपोर्ट में कुल 363 पॉजिटिव केस मिले हैं जबकि दो की मौत हुई। उनमें एक शहर के आमघाट पानी टंकी के सौरभ पांडेय (40) थे। उन्हें बीते 14 अप्रैल को सर्दी-जुकाम की शिकायत हुई। अचानक सांस लेने में उनको परेशानी शुरू हुई। जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां कुछ ही घंटे बाद उनका दम टूट गया। एसीएमओ ने बताया कि अब जिले में कुल एक्टीव केस की संख्या 2382 पहुंच गई है।

    यह भी पढ़ें–अंसारी बंधुओं की नाराजगी मोल ली !

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleबसपा: ‘धनउगाही’ में बहरियाये गए विनोद बागड़ी और सत्यप्रकाश गौतम!
    Next articleविधायक भतीजे के विरुद्ध एफआईआर, मामला पूर्व प्रमुख संग मारपीट का