एक्सप्रेस-वे निर्माण में लगे डंफर की लूट

    33
    0

    गाजीपुर। मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे भी अपराधियों से महफूज नहीं है। निर्माण कार्य में लगे एक डंफर के लूटे जाने की सनसनीखेज खबर मिली है। घटना सोमवार की रात की है। इस सिलसिले में डंफर मालिक दिनेश कुमार यादव की तहरीर पर कासिमाबाद थाने में कार सवार चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है।

    एफआईआर के मुताबिक चालक संजय चौहन डंफर लेकर मिट्टी ढुलाई के लिए नीयत स्थल पर जा रहा था। वह एक्सप्रेस-वे के निर्माण में लगी ओरिएंटल स्ट्रक्चरल इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कैंप ऑफिस बूढ़नपुर से करीब आधा किलोमीटर आगे चावनपुर गनी गांव के पास पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाए कार सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उसे जबरिया अपनी कार में बैठा लिए। उसके बाद उनमें से एक डंफर लेकर आगे निकल गया जबकि कार सवार बदमाश चालक संजय चौहान को औड़िहार ले गए और उसे वहीं छोड़ कर वह भी चलते बने। संजय चौहान ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी डंफर मालिक अंबेडकरनगर जिले के आलापुर थानांतर्गत सेहरा मऊ निवासी दिनेश यादव को दी।

    एसएचओ कासिमाबाद श्यामजी यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। डंफर चालक संजय चौहान बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र स्थित बाबूरानी गांव का रहने वाला है।

    मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट में अपराधियों की इस तरह बेखौफ दखलंदाजी से उसके निर्माण में लगी कंपनी के कर्मचारियों में डर समा गया है।

     यह भी पढ़ें—लूटेरों की यह कारस्तानी

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleबैंक मित्र को सरेराह लूटे, सवा लाख की करेंसी ले भागे
    Next articleकोरोना: सारा रिकॉर्ड ध्वस्त, नाइट कर्फ्यू का फैसला!