बैंक मित्र को सरेराह लूटे, सवा लाख की करेंसी ले भागे

    33
    0

    गाजीपुर। बाइक सवार बदमाश सरेराह बैंक मित्र की सवा लाख की करेंसी झपट कर चलते बने। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव के पास गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे हुई। बैंक मित्र श्रीनिवास सिंह कुशवाहा यूबीआई की उसिया ब्रांच से रुपये निकाल साइकिल से अपने घर सेवराईं लौट रहे थे। उसी बीच पीछे से आए बदमाशों में पीछे बैठा बदमाश उनकी साइकिल में टंगा रुपये वाला बैग खींचा। बैग की बेल्ट टूट गई। बैग साइकिल से अलग हो गया। उसके बाद दोनों बदमाश भदौरा की ओर निकल गए। बैग में करेंसी के अलावा एटीएम स्वाइप मशीन, पीओएस प्रिंटर व लेनदेन का रजिस्टर भी था।

    घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह, सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित बैंक मित्र से घटना की जानकारी लिए। अनुमान किया जा रहा है कि बदमाश बैंक मित्र श्रीनिवास कुशवाहा के बैंक की ब्रांच से ही पीछे लग गए थे और मौका देख कर अपना काम कर गए।

    पुलिस बैंक ब्रांच की सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की पहचान की कोशिश की लेकिन फिलहाल कोई खास कामयाबी नहीं मिली। इस मामले में दिलदारनगर पुलिस दो अज्ञात के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज की है।

    यह भी पढ़ें–सपा: राधे-राधे, हर-हर काशी

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleपास न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक का कूंच दिया सिर
    Next articleएक्सप्रेस-वे निर्माण में लगे डंफर की लूट