जिला पंचायतः आम आदमी पार्टी के 15 उम्मीदवार घोषित

    30
    0

    गाजीपुर। आम आदमी पार्टी (आप) भी जिला पंचायत चुनाव अपने पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी भी कर दी।

    पार्टी जिलाध्यक्ष राकेश कुमार की ओर से जारी इस सूची में 15 सीटों के उम्मीदवारों के नाम हैं। उसमें बिरनो तृतीय रंभा देवी, सदर द्वितीय ओम जी कुशवाहा, करंडा द्वितीय शेखर सुमन, बिरनो प्रथम रामवीर राम, सैदपुर पंचम मुकेश चंद्र, सादात प्रथम तेतरा देवी,  मुहम्मदाबाद प्रथम माहेजवी खान, सादात तृतीय अंजू देवी, देवकली द्वितीय मोहम्मद तारिक खां, जखनियां तृतीय बृजेश कुमार, सादात द्वितीय गायत्री कुमारी, रेवतीपुर चतुर्थ डॉ. अमरजीत कुमार, कासिमाबाद प्रथम बाबूलाल चंद्र, भदौरा तृतीय सुमन सिंह और सैदपुर प्रथम सीट के लिए चिंता देवी का नाम शामिल है। जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा है कि जल्द ही शेष सीटों के भी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी।

    पंचायत चुनाव में बड़ी पार्टियों के बीच संभावित चंपत लड़ाई के बीच आम आदमी पार्टी की इस तरह इंट्री को राजनीतिक हलके में माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव के जरिये गाजीपुर में भी अगले विधानसभा चुनाव के लिए जमीन तैयार करने की आम आदमी पार्टी की यह एक कोशिश है।

    यह भी पढ़ें–कत्ल के पीछे नाजायज संबंध!

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleमहिला का कत्ल, कारण नाजायज संबंध!
    Next articleजिला पंचायतः बसपा ने जारी की दूसरी सूची, अंसारी बंधुओं का दबदबा