फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर शम्मी सिंह का अल्टीमेटम

    32
    0

    गाजीपुर। फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पर अंडरपास अथवा ओवरब्रिज को लेकर रेलवे प्रशासन भले उदासीन बना है लेकिन प्रमुख समाजसेवी और वरिष्ठ कर्मचारी नेता विवेक कुमार सिंह शम्मी अपनी इस मांग पर चुप नहीं बैठने वाले हैं। एक बार फिर वह शनिवार को सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे और रेल मंत्री को संबोधित ज्ञापन रेल मंत्री को सौंपे और चेताए कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो पंचायत चुनाव आचार संहिता खत्म होने के बाद वह उनकी लोकतांत्रिक तरीके से निर्णायक लड़ाई शुरू होगी।

    उन्होंने कहा कि उनकी यह मांग सामान्य नहीं है। बल्कि यह मांग शहर से सटे रेलवे लाइन पार आबाद लाखों लोगों की रोज की दुश्वारियों से जुड़ी है और इसके मूल में रेलवे की अदूरदर्शिता है। इसका खामियाजा इलाकाई स्कूली बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं को  नाहक भुगतना पड़ रहा है। रेलवे क्रासिंग पर ट्रैफिक जाम हर रोज, हर पल का किस्सा हो गया है।

    ज्ञापन में गत पहली मार्च को रेल मंत्री को भेजे गए इस आशय के पत्रक की चर्चा करते हुए शम्मी ने कहा कि रेलवे प्रशासन को हरकत में आना ही पड़ेगा। वरना गाजीपुर के लोग चुप नहीं बैठेंगे। ज्ञापन देते वक्त शम्मी के साथ इंदीवर वर्मा, विशाल खरवार, आशीष सिंह, सूरज सिंह, प्रदीप, इमरान अंसारी, मनीष पांडेय आदि भी थे।

    यह भी पढ़ें–ढिठाई पर कार्रवाई!

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleचुनाव ड्यूटी की ट्रेनिंग में थे गैरहाजिर, अब झेलेंगे कार्रवाई
    Next articleकोरोनाः तीन की जिंदगी गई, कुल एक्टीव केस 105