दो और सीओ का तबादला, महमूद अली भी पीएसी में गए

    57
    0

    गाजीपुर। पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस महकमे में चल रहे तबादले के दौर में गाजीपुर के और दो सीओ शामिल कर दिए गए हैं। सोमवार को जारी सूची में सीओ कासिमाबाद तथा सीओ भुड़कुड़ा का नाम दर्ज है जबकि खिरी से रविंद्र कुमार वर्मा (द्वितीय) गाजीपुर आ रहे हैं।

    सीओ कासिमाबाद महिपाल पाठक को रायबरेली भेजा गया है। पिछले साल 16 सितंबर को उन्हें सैदपुर सर्किल से स्थानांतरित कर कासिमाबाद सर्किल की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। उधर सीओ भुड़कुड़ा महमूद अली को सहायक सेनानायक बनाकर पीएसी 2वीं सीतापुर भेजा गया है। देखा जाए तो गाजीपुर में वह लंबी पाली खेले। कासिमाबाद, मुहम्मदाबाद सर्किल भी संभाले। बल्कि मुहम्मदाबाद सर्किल से चंद दिन में ही उनके तबादले को लेकर राजनीतिक हलके में भी हैरानी जताई गई थी।

    बहरहाल महमूद अली और महिपाल पाठक से पहले रविवार की रात मुहम्मदाबाद के सीओ सुरेश प्रसाद शर्मा का तबादला पीएसी के लिए किया गया। उन्हें भी पीएसी की 48वीं वाहिनी सोनभद्र का सहायक सेनानायक पद पर भेजा गया है। उसी सूची में आगरा में इंस्पेक्टर से तरक्की पाकर डीएसपी बने विजय आनंद शाही का भी नाम दर्ज थी, जिन्हें गाजीपुर के लिए रवाना किया गया है।

    इनके अलावा एएसपी (ग्रामीण) अनिल कुमार झा को मुख्यालय पुलिस महानिदेशक लखनऊ से संबद्ध करते हुए इनकी जगह वहीं से राजधारी चौरसिया को भेजा गया है।

    यह भी पढ़ें–हत्यारे चाचा को उम्रकैद

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleमासूम की हत्या करने वाले चाचा को उम्रकैद, डेढ़ लाख का अर्थदंड
    Next articleनंदगंज-सिटी स्टेशन रेल मार्ग पर 24 को स्पीड ट्रायल