पंजाब के जेल मंत्री के ‘गुपचुप’ दौरे से आहत हैं अलका राय, प्रियंका गाधी को फिर भेजी चिट्ठी

    36
    0

    गाजीपुर। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा की बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवारीजनों की कथित मेजबानी में लखनऊ यात्रा से भाजपा विधायक अलका राय आहत हैं और एक बार फिर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उन्होंने चिट्ठी भेजी है।

    अलका राय ने उस चिट्ठी के साथ ही अपने कथन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है। बीते सोमवार को लिखी उस चिट्ठी में उन्होंने कहा है कि पंजाब के रोपड़ जेल में निरुद्ध मुख्तार अंसारी को वहां की कांग्रेस सरकार राज्य अतिथि की सुविधाए मुहैया करा रही है। मुख्तार को उत्तर प्रदेश न भेजने के लिए सुप्रीम कोर्ट में लाखों रुपये खर्च कर वकीलों से पैरवी करवा रही है। साथ ही पंजाब सरकार के जेल मंत्री मुख्तार अंसारी के परिवार की मेजबानी में लखनऊ की गुपचुप यात्रा कर रहे हैं।

    अलका राय ने चिट्ठी में कहा है कि मुख्तार जैसे माफिया पर पंजाब की कांग्रेस सरकार की मेहरबानी से वह खुद और अपने परिवार की जान पर खतरा महशुस कर रही हैं। अलका राय ने इस चिट्ठी में मुख्तार अंसारी को लेकर प्रियंका गांधी को भेजी गई अपनी पूर्व की चिट्ठी का भी जिक्र करते हुए यहां तक कहा है कि मुख्तार के विरुद्ध लड़ाई में अगर उनके अथवा और किसी के साथ कोई अनहोनी होगी तो उसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस की पंजाब सरकार जिम्मेदार मानी जाएगी। उन्होंने प्रियंका गांधी से अपनी चिट्ठी के जवाब की भी अपेक्षा की है।

    यह भी पढ़ें—पीजी कॉलेज: भूख हड़ताली बेजार, प्रशासन लाचार

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleपीजी कॉलेज: अनशनरत दो छात्र नेता पहुंचाए गए अस्पताल, प्रिंसिपल ने जताई अपनी लाचारी
    Next articleढाबा कांड: अज्ञात हत्यारे चिन्हित, पुलिस को ‘डीवीआर’ की तलाश