पूर्व एमएलसी अन्नपूर्णा सिंह की उम्मीदवारी की बात कोरी बकवास!

    37
    0

    जमानियां/गाजीपुर (प्रभाकर सिंह)। बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह की पत्नी पूर्व एमएलसी अन्नपूर्णा सिंह जिला पंचायत चेयरमैन पद की दावेदार नहीं हैं।

    अन्नपूर्णा सिंह के भाई पू्र्व ब्लॉक प्रमुख बलवंत सिंह ने इस प्रतिनिधि से बातचीत में साफ कहा कि गाजीपुर जिला पंचायत चेयरमैन पद पर अन्नपूर्णा सिंह के चुनाव लड़ने की बात कोरी बकवास है। उनका कहना था कि परिवार का कोई भी सदस्य गाजीपुर में त्रि-स्तरीय पंचायत के किसी भी पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेगा।

    हालांकि गाजीपुर जिला पंचायत चेयरमैन पद समान्य महिला के लिए आरक्षित होने के साथ ही राजनीतिक हलके में यह चर्चा जोरों पर उठी कि बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह इस पद की प्रमुख दावेदार होंगी। इसके लिए भाजपा उन्हें टिकट देगी। उनके नाम पर मनोज सिन्हा और डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय भी अपनी सहमति दे चुके हैं लेकिन अब जबकि अन्नपू्र्णा सिंह के भाई बलवंत सिंह ने ऐसी किसी भी दावेदारी की बात को सिरे से खारिज किया है तो जाहिर है कि इस चर्चा पर विराम लग जाएगा।

    मालूम हो कि अन्नपूर्णा सिंह का मायका जमानियां ब्लॉक की बरुइन ग्राम पंचायत में है। शुरू में यह भी चर्चा उठी थी कि अन्नपूर्णा सिंह का भांजा दिलीप सिंह बरुइन के ग्राम प्रधान के लिए चुनाव लड़ेगा लेकिन उसी वक्त परिवार की ओर से उसका भी खंडन आ गया था। वैसे भी बरुइन ग्राम प्रधान का पद पिछड़ी जाति के लिए प्रस्तावित है।

    यह भी पढ़ें–शिक्षक बनना है तो यह खबर जरूर पढ़ें

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleअधिसूचना जारी, यूपी टीईटी परीक्षा 25 जुलाई को
    Next articleनेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी का दो दिवसीय दौरा