डॉ.महेंद्र पांडेय के प्रयास से भाजपा के पूर्व कार्यालय प्रभारी को मिली मदद

    28
    0

    गाजीपुर। कहने को तो गाजीपुर में भाजपा की तीन एमएलए हैं। एक एमएलसी हैं लेकिन पार्टी के निष्ठावान और जरूरतमंद कार्यकर्ताओं के लिए न उनके पास वक्त है न धन ही है। इसके प्रत्यक्ष प्रमाण पार्टी के जिला कार्यालय के पूर्व प्रभारी श्याम नारायण तिवारी हैं। वह काफी दिनों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं लेकिन उनके इलाज में मदद के लिए कोई एमएलए, एमएलसी आगे नहीं आया।

    अलबत्ता, केंद्रीय मंत्री डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय पार्टी कार्यकर्ताओं के स्वभावतः मददगार हैं और उनके प्रयास से श्री तिवारी के लिए प्रधानमंत्री कोष से 75 हजार रुपये की राशि आ गई है। दरअसल डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय विगत दिनों अपने पैतृक गांव सादात क्षेत्र के पक्खनपुर आए थे। तब पार्टी के वरिष्ठ नेता राम तेज पांडेय, बाल कृष्ण त्रिवेदी, राघवेंद्र सिंह व अमर नाथ दूबे उनसे मिलकर श्याम नारायण तिवारी की व्यथा कथा सुनाने के साथ ही उनके लिए मदद दिलाने का आग्रह किए थे। डॉ.पांडेय ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वह श्री तिवारी की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

    अब जबकि प्रधानमंत्री कोष से मदद की राशि आ गई है तो वरिष्ठ नेता रामतेज पांडेय तथा राघवेंद्र सिंह ने इसके लिए केंद्रीय मंत्री डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय को साधुवाद देते हुए बताया कि उन्हीं की पहल पर मुख्यमंत्री कोष से भी मदद राशि स्वीकृत हो गई है। इसके साथ ही उम्मीद बन गई है कि श्यामनारायण तिवारी को बेहतर और जरूरी इलाज की सुविधा मिलेगी।

    यह भी पढ़ें–भाजपा: राजभर बेदखल, यदुवंशी को जगह

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleभाजपा: राजभर बेदखल, यदुवंशी को जगह
    Next articleस्कूल कैंपस में चल रही थी शराब फैक्ट्री, 55 लाख की शराब बरामद