…और सोती रहीं बीजेपी विधायक संगीता बलवंत

    42
    0

    गाजीपुर। महिला दिवस के अवसर पर जिला पंचायत सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हैरान करने वाला दृश्य प्रकाश में आया। जनपद में महिलाओं के सम्मान में एक इवेंट आयोजित किया गया था। महिला दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक संगीता बलवंत डायस पर सोती नजर आईं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के साथ बीजेपी विधायक सुनीता सिंह, नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल और संगीत बलवंत भी मंचासीन थी।

    जिला पंचायत सभागार में कार्यक्रम के दौरान लखनऊ से सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण का लाइव टेलिकास्ट हॉल में लगे स्क्रीन पर डिस्प्ले हो रहा था। सीएम अपने भाषण में महिलाओं के सम्मान, सुरक्षा और स्वावलंबन के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दे रहे थे। इस बीच बीजेपी विधायक संगीता बलवंत पर नींद इस कदर हावी हुई की वह मंच पर ही आराम से कुर्सी पर सोती नजर आयीं। कार्यक्रम के दौरान संगीता बलवंत की सोते हुए देख सभागार में बैठे लोग तरह-तरह की बाते करने लगे। यही नहीं सभागार में मौजूद किसी व्यक्ति ने विधायक मैडम की सोने की मुद्रा को मोबाइल से वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    इस घटना ने विपक्ष को भी बैठे-बैठाए बीजेपी पर तंज कसने का मौका दे दिया। ‘आजकल समाचार’ से इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने अपना पक्ष साझा करते हुए कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार विगत चार साल से सो रही है। ऐसे में उनके विधायक सोते हुए देखें जाएं तो कोई हैरानी की बात नहीं है। ‘आजकल समाचार’ ने  बीजेपी विधायक संगीता बलवंत के नंबर पर उनका पक्ष जानने के लिए कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया।

    यह भी पढ़ें—सपा नेता पर चला ‘बुलडोजर’

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleसपा नेता सहित पांच लोगों पर चला ‘बुलडोजर’
    Next articleशहर के बंशीबाजार इलाके में दो परिवार भिड़े, हवाई फायरिंग