मां को खर्च न देने पर कर दिया बाप का कत्ल

    37
    0

    गाजीपुर। मां की बेकदरी से खफा युवक बाप का कातिल बन गया। खूनी रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना थाना दिलदारनगर के फुल्ली गांव में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे हुई। कातिल बेटा फरार हो गया है।

    गांव के शहमीर अंसारी (55) कई साल पहले अपनी पत्नी को तलाक दे दिए थे। तलाक के बाद पत्नी संतानों का किसी तरह पालन पोषण करती रही। बाद में सुलह समझौता हो गया। पत्नी संतानों को लेकर शहमीर अंसारी के घर लौट आई। बावजूद शहमीर पत्नी को जीवन यापन के लिए खर्च नहीं देते थे। इस बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा भी होता था। बेटा अजहर अंसारी भी उम्र बढ़ने के साथ अपनी मां की उपेक्षा को लेकर पिता पर खफा रहता था। इसी सिलसिले में बाप-बेटे में विवाद शुरू हुआ। उसी क्रम में बेटा अजहर ने लोहे के रॉड से पिता को सिर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर जख्मी कर दिया। आस-पास के लोग शहमीर अंसारी को इलाज के लिए वाराणसी ले कर चले लेकिन रास्ते में ही उनका दम टूट गया।

    एसएचओ दिलदारनगर कमलेश पाल ने बताया कि अभियुक्त की तलाश की जा रही है। उसके कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। इस संबंध में अभियुक्त की मां से पूछताछ की जा रही है।

    यह भी पढ़ें— पंचायत चुनावः खर्चे का रोकड़

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleपंचायत चुनाव: नाजायज खर्च छोड़ दें तो उम्मीदवारों का खर्च होगा इतना
    Next articleगाजीपुर सिटी नहीं आएगी कोई ट्रेन