फुल्लनपुर ओवरब्रिज के लिए शम्मी ने दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

    37
    0

    गाजीपुर शहर के फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज के लिए प्रमुख समाजसेवी विवेक सिंह शम्मी ने सोमवार को अल्टीमेटम दे दिया।

    वह सिटी स्टेशन पहुंचे और रेलमंत्री को संबोधित ज्ञापन स्टेशन अधीक्षक रामायण यादव को सौंपे। ज्ञापन में उन्होंने चेताया कि फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज के लिए प्रस्ताव की कार्यवाही शुरू नहीं हुई तो वह 15 मार्च से बेमियादी धरना-प्रदर्शन शुरू करेंगे।

    ज्ञापन में शम्मी ने फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज के अभाव में आमजन को होने वाली परेशानियों का विस्तार से जिक्र किए। बताए कि रेल मार्ग और बड़ीबाग-अंधऊ सड़क मार्ग पर बढ़ते यातायात के चलते हर रोज प्राय: हर घंटा जाम लगता है। उस रोज तो और विकट स्थिति बन जाती है जिस रोज कोई वीवीआईपी हवाई मार्ग से अंधऊ उतरता है। फिर वह अंधऊ-बड़ी मार्ग से कलेक्ट्रेट की ओर आता है। उन्होंने ज्ञापन में भी दोहराया कि रेलवे अपने विकास कार्यो में कतई दूरदर्शी नहीं है। सिटी रेलवे स्टेशन के पास फुल्लनपुर की ओर वाशिंग पिट और उसके लिए अतिरिक्त रेल पटरियां बनाई गई हैं। साथ ही इधर कुछ वर्षो में कई नई ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ है। इस दशा में फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग बार-बार बंद की जाती है। नतीजा यह कि बड़ीबाग-अंधऊ सड़क मार्ग पर घंटों जाम। उसमें स्कूल वाहन सहित एंबुलेंस तक फंसती है। इस समस्या का एक मात्र विकल्प फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज।

    ज्ञापन में उन्होंने मालगोदाम रोड  से जुड़े लोगों की सहूलियत के लिए रौजा ओवरब्रिज पर लिंकब्रिज की भी मांग अंकित की थी। ज्ञापन देते वक्त शम्मी के साथ अनुज कुमार भारती, सोनू यादव, रोहित खरवार, राजेश प्रजापति पप्पू, अनुज यादव, शिवा यादव, इमरान अंसारी, शुभम श्रीवास्तव, शशांक पांडेय, इंदीवर वर्मा, विशाल खरवार, अनिल सिंह, मनोज सिंह आदि थे।

    यह भी पढ़ें—वाकई! कोतवाल जमानियां खुद हटे

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

     

    Previous articleपंचायत चुनाव के लिए पुलिसिया तैयारी, कई थानेदार इधर से उधर
    Next articleगिरवी मकान से कर्जखोर बेदखल, मामला खानपुर का