मासूम संग मुंह काला कर पुलिस से बचने के लिए रिश्तेदारी में छिपता रहा कुकर्मी

    33
    0

    गाजीपुर। मासूम संग दुष्कर्म करने के बाद फरार युवक आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी गिरफ्तारी बहरियाबाद पुलिस ने रविवार की देर शाम आजमगढ़ सीमा से सटे भिलिहिली के पास की।

    पूछताछ में युवक अंगद यादव ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली उस बालिका पर उसकी नजर कई दिनों से थी। शुक्रवार की शाम वह अपने घर के पास खेल रही थी। उसी बीच उसे बहला-फुसलाकर अपने घर के बाहरी कमरे में ले गया और अपनी हवस मिटाया। बालिका की चित्कार पर उसके घरवाले मौके पर आए लेकिन वह भाग गया और पुलिस की पकड़ से बचने के लिए अपने रिश्तेदारों के यहां छिपता रहा।

    उधर रविवार को ही प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर पीड़ित बालिका के घर पहुंचे और उसके स्वजनों को आश्वस्त किए कि कुकर्मी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

    मौके पर मीडिया से बातचीत श्री राजभर ने इसे सियासी रंग देने की कोशिश में कहा कि समाजवादी गुंडों ने राजभर समाज की बेटी के अस्मत पर हल्ला बोलने का काम किया  है। उन्होंने यहां तक कहा कि कुकर्मी को समाजवादी पार्टी के लोगों ने न सिर्फ संरक्षण दिया बल्कि उसे पुलिस की गिरफ्त से बचाने की भी पूरी कोशिश की। इसी क्रम में अनिल राजभर ने गाजीपुर पुलिस को शाबाशी भी दी। कहे कि गाजीपुर पुलिस इस मामले को गंभीरता से ली और कुकर्मी को शीघ्र गिरफ्तार कर ली।

    कैबिनेट मंत्री के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश राजभर, मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह सोनू, श्यामनारायण राम, मुनि राज चौहान, हंसराज राजभर, गोकुल राजभर, राकेश राजभर, राणा राजभर, दानिश अंसारी, हरकेश सिंह, राजू सिंह, रमाशंकर राजभर, रामप्यारे राजभर, पंकज सिन्हा, दयालु राजभर, अरूण राजभर आदि भी थे।

    यह भी पढ़ें–हद है! एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी

    ‘आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleबकाए को लेकर वर्कशॉप संचालक पर हमला, दो नामजद सहित पांच पर केस
    Next articleलेखपाल ने हड़प ली मुआवजे की करोड़ों की रकम, अब गया सलाखों के पीछे