बैंक मित्र को लूटने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे

    35
    0

    भांवरकोल (गाजीपुर)। बैंक मित्र को सरेशाम लूटने वाला गैंग आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह कामयाबी मंगलवार की देर रात बरेसर थाने के रसूलपुर गांव के पास भांवरकोल, बरेसर के अलावा क्राइम ब्रांच की साझी कार्रवाई में मिली। उनके कब्जे से ड़ी सफलता मिली।

    एसओ भांवरकोल शैलेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्त में आए गैंग के कब्जे से लूट के एक लाख 62 हजार रुपये के अलावा बैंक मित्र के कागजात, फोटो व बैग के अलावा चोरी का चांदी के कुल 500 ग्राम चांदी के जेवरात के साथ ही सोने की चार नाक की कील, सोने का तीन जोड़े कान के टब्स, मय कारतूस दो तमंचे और बगैर नबंर की बाइक बरामद हुई।

    गिरफ्तार गैंग के तीन सदस्यों बरेसर थाने के रसूलपुर का चंदन यादव तथा न्यायीपुर का ओमप्रकाश यादव और मुहम्मदाबाद कोतवाली के जामा मस्जिद मुहल्ला मीरदहा का शाहिद उर्फ लड्डन है। इनका गैंग गाजीपुर के कई इलाकों में सक्रिय रहा है। गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध विभिन्न थानों में कुल 46 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

    मालूम हो कि बीते 11 फरवरी की शाम भांवरकोल चट्टी से कुछ दूर सहरमाडीह के पास लबे हाइवे पर बैंक मित्र अशोक कुशवाहा को असलहे के बल पर लूट ली थी। अशोक कुशवाहा मुहम्मदाबाद स्थित स्टेट बैंक की शाखा से रुपये निकाल कर अपने गांव सकोहा भदौरा लौट रहे थे। वह दुस्साहसिक घटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी। पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह तक मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी लिए थे।

    यह भी पढ़ें– पूर्व सांसद बोले क्या

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleबिहार सरकार के मंत्री गोड़सरा आएंगे
    Next articleट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार दो बहनों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चार घंटे तक किया रास्ता जाम