मोबाइल फोन की दुकान से चोरों ने उड़ाए लाखों के माल

    35
    0

    गाजीपुर। सैदपुर बाजार में मेन रोड स्थित मोबाइल की दुकान से लाखों का माल समेट कर चोर चंपत हो गए। घटना सोमवार की भोर की है। सीसीटीवी कैमरे में दो चोर कैद हुए है। उनमें एक अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर गमछा बांधा था।

    सैदपुर नगर के ही वार्ड तीन के रहने वाले सौरभ जायसवाल की मेन रोड स्थित जय भवानी मोबाइल सेंटर के नाम से दुकान है। सीसीटीवी कैमरे में दर्ज वक्त के मुताबिक चोर भोर में 4.23 बजे मेन रोड की ओर खुलने वाले शटर को लोहे के राड से चांड़कर अंदर घुसे थे। उसके पहले चोरों में बाहर मौजूद एक चांडे गए शटर के हिस्से को टीनशेड से ढंक दिया था। अंदर घुसे चोरों ने दुकान में रखे लाकर का लॉक भी लोहे के राड से तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 110 पीस मोबाइल निकाल लिये। उसके बाद चोर गली में खुलने वाले शटर को किसी तरह खोले और 4.55 बजे दुकान से बाहर आकर चलते बने।

    सुबह बाहर टहलने निकले बगल के सुनील कुशवाहा की नजर शटर के आगे टीनशेड पर पड़ी तो उन्हें शंका हुई। उन्होंने सौरभ को फोन किया। उसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई।

    सीओ राजीव द्विवेदी, कोतवाल रविंद्रभूषण मौर्य मौके पर पहुंच कर जायजा लिए। सीसी टीवी की फुटेज देखे। दुकानदार की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई।

    यह भी पढ़ें–केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 16 को आएंगे
    Next articleलौट रहे थे घर तभी सीने में आ लगी गोली