राजभर बिरादरी को रिझाने की योगी सरकार की एक और तैयारी

    29
    0

    गाजीपुर। अति पिछड़ी बिरादरी राजभर को रिझाने की योगी सरकार की एक और तैयारी है। सरकारी स्तर पर 16 फरवरी को  महाराजा सुहेलदेव जयंती मनाई जाएगी। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

    डीएम एमपी सिंह के हवाले से बताया गया है कि महाराजा सुहेलदेव जयंती पर सभी महत्वपूर्ण शहीद स्थल एवं शहीद स्मारकों पर भव्य कार्यक्रम आयोजित होंगे। इसके लिए एडीएम राजेश कुमार सिंह को नोडल अधिकारी नामित किया गया है। शासन के आदेश के तहत बसंत पंचमी के दिन महाराजा सुहेलदेव जयंती समारोह पर शहीद स्थलों एवं शहीद स्मारकों पर भव्य कार्यक्रम तथा स्थलों की सजावट होगी। वहां शाम साढ़े पांच से छह बजे तक राष्ट्रधुन तथा राष्ट्रभक्ति गीतों पर पुलिस बैंड बजेंगे। उसके बाद साढ़े छह बजे दीप प्रज्जवलन का कार्यक्रम होगा। उन स्थलों पर रंग-बिरंगे विद्युत झालरों से सजावट होगी।

    उसके पहले सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री महाराजा सुहेलदेव स्मारक के शिलान्यास कार्यक्रम हेतु एनआईसी बेव लिंक के माध्यम से चित्तौरा बहराईच स्थित कार्यक्रम स्थल से जुड़ेंगे। फिर महाराजा सुहेलदेव के शौर्य एंव बलिदान पर आधारित गौरव गीत एवं वृत्तचित्र प्रदर्शन के साथ ही प्रधानमंत्री का वर्चुअल माध्यम से आशीर्वचन दिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें–स्टेट कबड्डी कहां और कब

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

    Previous articleस्टेट सीनियर कबड्डी प्रतियोगिता यूसुफपुर खड़वा में 13 से
    Next articleरजागंज चौकी इंचार्ज बने गोविंद मौर्य