कटरा मालिक की हत्या कर सर्राफा की दो दुकानों से लाखों का माल उड़ाए

    37
    0

    बाराचवर(गाजीपुर)। कटरा मालिक की हत्या कर चोरों ने सर्राफा की दो दुकानों से लाखों का माल पार कर दिया। घटना अलावलपुर चट्टी पर रविवार की रात की है। सुबह पुलिस कप्तान घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को हत्यारे चोरों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए आवश्यक निर्देश दिए। आशंका जताई जा रही है कि अपनी पहचान छिपाने की गरज में चोरों ने कटरा मालिक धर्मराज मौर्य (50) का गला घोंट दिया।

    धर्मराज मौर्य के कटरे में मुहम्मदाबाद के रहने वाले गणेश वर्मा और गंगौली के विनय वर्मा की सर्राफे की दुकान है। चोर दुकानों में पीछे से नकब लगाकर अंदर पहुंचे और सोने चांदी के जेवर, नकदी समेट लिए। इसकी जानकारी लोगों को सुबह करीब सात बजे हुई। उसी बीच पता चला कि कटरा मालिक कटरे के पीछे अपने नलकूप की कोठरी में मृत पड़े हैं। उनके गले पर दबाव का निशान था। मौके का निरीक्षण करने के बाद पुलिस कप्तान डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि कटरा मालिक की हत्या गला घोंट कर की गई है। उनकी मौत की कड़ी सर्राफा दुकानों में हुई चोरी से जुड़ी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों का आहट मिलने पर कटरा मालिक की नींद टूट गई होगी और वह चोरों को पहचान लिए होंगे। लिहाजा पकड़े जाने के भय से चोरों ने घोंट कर उनको मौत की नींद सुला दिया।

    यह भी पढ़ें—…और योगी बोले

    इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। भाजपा के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे और कटरा मालिक के परिवारीजनों सहित दोनों सर्राफा दुकानदारों से मिल कर उनका ढांढस बढ़ाए और भरोसा दिए कि घटना के लिए जिम्मेदार लोग शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleअप्रैल में चालू हो जाएगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे: मुख्यमंत्री
    Next articleरामगोविंद चौधरी आएंगे