शाम को घर से निकला और सुबह मिली लाश

    36
    0

    गाजीपुर। शाम को घर से निकले युवक की घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर खेत में मंगलवार की सुबह लाश मिली। घटना जमानियां कोतवाली के मदनपुर गांव की है। दोपहर में पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृत युवक राकेश गुप्त उर्फ डब्लू (32) के घरवालों से उसके संबंध में जानकारी ली।

    पुलिस कप्तान ने साफ कहा कि यह हत्या का मामला है। राकेश की दांई कनपटी के पास किसी धारदार हथियार के चोट के गहरे निशान थे। परिस्थिजन्य साक्ष्यों से यह भी साफ था कि राकेश की हत्या उसी खेत में हुई। लाश के पास काफी मात्रा में खून पसरा था। पैंट की जेब में उसका मोबाइल फोन तथा 200 रुपये भी मिले।

    पुलिस की पूछताछ में राकेश के घरवालों ने बताया कि सोमवार की शाम करीब पांच बजे चिकन घर लाकर बनाने को दिया। उसके बाद कुछ देर में लौटने की बात कह वह घर से निकल गया। काफी देर बाद जब वह नहीं लौटा तब घरवाले देर रात तक उसकी तलाश करते रहे। सुबह ग्रामीण खेत की ओर निकले तब उनकी नजर राकेश की लाश पर पड़ी। राकेश पेशे से वेल्डर था और हैदराबाद में काम करता था। बीते 15 जनवरी को पत्नी और तीन वर्षीय बेटी संग घर लौटा था। वह विवाहित भी था। पुलिस उसका मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले ली है और उसके सीडीआर के जरिये हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

    यह भी पढ़ें–वाह बीएसए साहब! खुद हुक्मउदूली

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

     

     

    Previous articleबीएसए ने नहीं दिए अपनी चल-अचल संपत्ति के ब्यौरे!
    Next articleकिशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले युवक को 15 साल की कठोर कैद, 70 हजार का अर्थ दंड