कार्यकर्ताओं से पूरे भाव में मिले डॉ.महेंद्र पांडेय पर फिजिकल डिस्टेंसिंग का रखे पूरा ख्याल

    27
    0

    गाजीपुर। केंद्रीय मंत्री डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय को अपनी पार्टी भाजपा में कार्यकर्ताओं का आदर, सम्मान और अपनत्व मिलने के पीछे उनकी विशिष्ट शैली है। यह शैली है कार्यकर्ताओं के प्रति आत्मीय लगाव, आत्मीय भाव और आत्मीय संवेदना की। शायद यही वजह रही कि सोमवार की देर शाम जब वह भाजपा के दिवंगत नेता रामहित राम के घर जयरामपुर, बिरनो पुछार करने पहुंचे तो उनसे मिलने का अपना लोभ आम कार्यकर्ता छोड़ नहीं पाए। काफी संख्या में उनका वहां जमावड़ा हो गया था। उन्हें अपनी ओर से डॉ.पांडेय भरसक निराश नहीं किए। जो भी सामने पड़ा नाम पुकारने के साथ ही उनका हालचाल लेना नहीं भूले। उस बीच कुछ कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्याएं बताई। उन्हें इत्मीनान से सुने और आश्वस्त किए लेकिन यह सब कुछ के बाद भी वह कोविड-19 को लेकर बेपरवाह नहीं हुए। पूरी फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखे।

    उसके पहले डॉ.पांडेय दिवंगत रामहित राम के परिवारीजनों से मिल कर उनके प्रति संवेदना जताए। रामहित राम के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किए। उस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह महामंत्री द्वय ओम प्रकाश राय तथा प्रवीण सिंह के अलावा पूर्व प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय, पूर्व एमएलसी बाबूलाल बलवंत, कुंवर रमेश सिंह पप्पू, पूर्व जिला महामंत्री राघवेंद्र सिंह, अमरनाथ दूबे, भाजयुमो के पूर्व प्रदेश मंत्री योगेश सिंह, हनुमान यादव, ललन सिंह, रमन राय, मनोज सिंह आदि प्रमुख थे।

    …और पूर्व कार्यालय प्रभारी के इलाज का दिए भरोसा

    डॉ.महेंद्रनाथ पांडेय पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से पार्टी जिला कार्यालय के पूर्व प्रभारी कैंसर ग्रस्त श्यामनारायण तिवारी का हाल जाने और बताए कि उनके बेहतर इलाज के लिए खर्च की उन्होंने कर दी है। विशेषज्ञ चिकित्सकों से भी उनकी बात हुई है। उन्होंने उन नेताओं को निर्देश दिया कि श्यामनारायण तिवारी का वह ख्याल रखें।

    यह भी पढ़ें–बिजली उपभोक्ताओं का झंझट खत्म!

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें 

    Previous articleडढ़वल गांव पहुंच शिक्षक के हमले में जख्मी छात्रा के परिवारीजनों से मिलेंगे अनिल राजभर
    Next articleमनोज सिन्हा की कश्मीरियों के दिल जीतने की कवायद, गणतंत्र दिवस पर नए लुक में दिखे एलजी