युवा अदाकार वैभव सिंह बॉलीवुड में मचाएंगे धमाल, 3 इंडियंस से मिला ब्रेक, 26 को होगी रिलीज

    28
    0

    गाजीपुर। वैसे तो भोजपुरी फिल्मों में गाजीपुर का दखल शुरू से रहा है लेकिन अब हिंदी फीचर फिल्म सहित बॉलीवुड के लिए भी गाजीपुर अनजाना नहीं रहेगा और बेशक इसका श्रेय जाएगा युवा और होनहार अदाकार वैभव सिंह को। फिल्म 3 इंडियंस से उन्हें ब्रेक मिला है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। 3 इंडियंस एक्शन थ्रिलर फिल्म है। वैभव सिंह इसमें लीड रोल में हैं। उनके अलावा शुभांग एस रतुड़ी, अनुराग सिंह व तरुण सेठी ने भी भूमिका निभाई है।

    वैभव सिंह अपनी इस पहली फिल्म से काफी उत्साहित हैं। वह कहते हैं-मैंने अपनी इस फिल्म में खुद की भूमिका को जीवंत करने के लिए हर संभव प्रयास किया है। इस फ़िल्म का एक गाना “इंतिज़ार“ पहले ही लोकप्रिय हो चुका है। यह फ़िल्म हर एक उम्र के लोंगो को पसंद आएग़ी। इस फिल्म के निर्माण में शामिल हर किसी ने दिन रात मेहनत की है।

    फ़िल्म के प्रोड्यूसर व डायरेक्टर सैयद हैं। वह वैभव की एक्टिंग, एक्शन से बेहद प्रभावित हैं। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत पिक्चर हॉलों में मात्र 50 फीसद सीटें ही बुक करनी है। लिहाजा इच्छुक दर्शक इस फ़िल्म के टिकट की बुकिंग ऐप कमायशो,पेटीएम,सहयोगी के जरिये ऑनलाइन कर पाएंगे।

    वैभव सिंह सिनेमा जगत से एक दशक से जुड़े गाज़ीपुर के प्रमुख उद्योगपति एवं वरिष्ठ समाज सेवी संजीव कुमार सिंह बंटी के छोटे पुत्र हैं। अपने पुत्र की इस उपलब्धि से गदगद संजीव कुमार सिंह बताए कि उनके दोनों पुत्रों में बड़े की क्रिकेट के क्षेत्र में रुचि है तो छोटे की बचपन से ही फ़िल्मों में अभिनय से लगाव रहा है।

    यह भी पढ़ें–…और मुलायम दिखाएंगे दमखम

    आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें 

     

    Previous articleबीएसए के दुलरुए एबीएसए के `कैरियर` का वीडियो वायरल
    Next articleपंचायत चुनावः बैलेट बॉक्स की ग्रीसिंग, आयलिंग का काम भी शुरू