पीडब्ल्यूडी इंजीनियर पर कुपित विधायक, शासन को भेजी चिट्ठी

    35
    0

    गाजीपुर। भाजपा विधायक डॉ. संगीता बलवंत पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के सहायक अभियंता राकेश कुमार पर बेहद खफ़ा हैं। उन्होंने उनके विरुद्ध विभाग के प्रमुख सचिव को चिट्ठी भेज कर राकेश कुमार का पूरा काला चिट्ठा खोल दिया है। यहां तक कहा है कि राकेश कुमार कि जाच करा कर एफआईआर की जाए।

    विधायक के अनुसार सहायक अभियंता राकेश कुमार की मूल नियुक्ति प्रांतिय खंड में है लेकिन विभाग के स्वजातीय अधिशासी अभियंता जितेंद्र कुमार के कृपा पात्र होने के कारण निर्माण खंड एक, दो तथा तीन का भी काम देख रहे हैं और जमकर लूटपाट कर रहे हैं। उसके एवज में अधिशासी अभियंता को भी हिस्सा पहुंचाते हैं। उनकी करतूतें मीडिया और सोशल मीडिया में भी उजागर हुईं। अभियंता संघ ने भी आवाज उठाई लेकिन वह मैनेज कर सबकी आवाज दबा दिए।

    डॉ. बलवंत का यह भी आरोप है कि लगातार छह साल से गाजीपुर में तैनात राकेश कुमार जातीय और दलीय भावना से भी काम करते हैं। भाजपा से जुड़े लोगों से उन्हें सख्त परहेज है और एक दल विशेष के लोगों को प्रश्रय देते हैं। ऐसे में उनका गाजीपुर में बना रहना कतई उचीत नहीं है और तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज किया जाए।

    …और एक विवादित अभियंता

    गाजीपुर। भाजपा विधायक डॉ. संगीता बलवंत ने पीडब्ल्यूडी के प्रांतीय खंड के सहायक अभियंता राकेश कुमार के विरुद्ध शासन को चिट्ठी भेजी है लेकिन विभाग से जुड़े लोगों की मानी जाए तो राकेश कुमार से सहायक अभियंता खुर्शीद अहमद किसी मामले में कम नहीं हैं। वह भी राकेश कुमार की तरह सपा राज से ही गाजीपुर में प्रांतीय खंड में ही तैनात हैं। उनके विरुद्ध भी विभिन्न माध्यमों से कई बार आवाज उठी लेकिन हर बार उन्होंने अपने मैनेजमेंट से उन्हें दबा दिया।

    यह भी पढ़ें—शातिर दिमाग की कमाई

    आजकल समाचार की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

    Previous articleलॉकडाउन में नौकरी छुटी तो शातिर दिमाग ने ढूंढ लिया नजायज कमाई का जरिया
    Next articleसपा: राष्ट्रीय नेतृत्व ने चंद्रिका यादव को दिया बड़ा ओहदा