राकेश उपाध्याय को काशी युवा सम्मान

    43
    0

    गाजीपुर। निःसंदेह प्रतिभा, दृढ़ इच्छा शक्ति व लगनशीलता का सम्मान गुणीजन ही करते हैं और अवसर पर करते हैं। गाजीपुर के होनहार सपूत और बीएचयू के मेधावी वरिष्ठ छात्र नेता राकेश उपाध्याय को स्वामी विवेकानंद जयंती पर मंगलवार को वाराणसी की प्रतिष्ठित संस्था प्रोजेक्टजी ने अपने काशी युवा सम्मान से सम्मानित किया।

    वाराणसी के अस्सी घाट पर सुबह-ए-बनारस के मंच पर आयोजित समारोह में बार काउंसिल के अध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने राकेश उपाध्याय को यह सम्मान दिया।  इस सम्मान पर राकेश उपाध्याय ने कहा कि स्वामी विवेकानंद के शिक्षा दर्शन को ही आत्मसात कर राष्ट्र का नवनिर्माण तथा इसे आत्मनिर्भर बनाया जा सकता है। उनका कहना था कि स्वामी विवेकानंद का जीवन दर्शन समाज को विशेषकर युवकों को स्वंय के और समाज, राष्ट्र हित के लिए प्रेरित करता है। काशी युवा सम्मान प्राप्त कर वह अभिभूत हैं।

    समारोह के मुख्य अतिथि विधायक सौरव श्रीवास्तव थे। समारोह में विशाल जायसवाल, अरुण चौबे, मासूम अली, शिवम, अखिलेश, दीपक, शुभम, प्रिंस आदि उपस्थित थे। संचालन कुमार रवि ने किया। मालूम हो कि राकेश उपाध्याय मूलतः गाजीपुर के दिलदारनगर के रहने वाले हैं।

    यह भी पढ़ें–भाजपा देगी सुभासपा को चोट!

    Previous articleसुभासपा को लगेगा झटका, काकन लौटेंगे `घर`!
    Next articleगाजीपुर-बांद्रा एक्सप्रेस से लोकल बोतल बंद पानी बरामद, कार्रवाई को लेकर टीसी से भिड़ा पेंट्रीकार मैनेजर