पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

    32
    0

    गाजीपुर। पंचायत चुनाव को लेकर खूनी रंजिश का दौर भी शुरू हो गया। दुल्लहपुरर थाने के गोसइनिया गांव में युवक राहुल यादव (21) की गांव के ही दबंगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की रात करीब आठ बजे की है। इस सिलसिले में राहुल के चाचा भुल्लन यादव ने गांव के ही दो सगे भाइयों सहित छह के विरुद्ध नामजद तहरीर थाने में दी है। वह सभी फरार हो गए हैं।

    मिली शुरुआती खबर के मुताबिक राहुल अपने घर से कुछ दूर किसी से बात कर रहा था। उसी बीच तीन लोग मौके पर पहुंचे और बिल्कुल करीब से राहुल के सीने में गोलियां उतार कर चलते बने। गोलियों की आवाज सुन घर के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक राहुल का दम टूट चुका था।  नामजद अभियुक्तों में मोनू यादव ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की तैयारी में है। दो दिन पहले गांव में लगे उसके पोस्टर किसी ने फाड़ दिया था। मोनू का शक राहुल पर गया था और इस बात को लेकर दो दिन पहले उसका राहुल से झगड़ा भी हुआ था। तब मोनू तथा उसके भाई सोनू ने उसे सबक सिखाने की चेतावनी भी दी थी।

    घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ भुड़कुड़ा सुरेश शर्मा, दुल्लहपुर थानाध्यक्ष पन्नेलाल भारी फोर्स के साथ पहुंचे। अभियुक्तों के संभावित ठिकानों पर दबिश डाली जा रही है लेकिन रात 11 बजे समाचार लिखे जाने तक वह गिरफ्त में नहीं आए थे। मोनू यादव पहले से ही बदमाश है। वह उसी क्षेत्र के रेहटी मालीपुर की पूर्व ग्राम प्रधान रीता मौर्य के पति दिनेश मौर्य की हत्या का भी आरोपित है। वह घटना पिछले  साल मार्च में दुल्लहपुर बाजार में हुई थी।

    यह भी पढ़ें–मंत्रीजी को अखर गई बिरादरी के नेताओं की…

    Previous articleकिसानों को धरने का मिला नतीजा, सियाड़ी धान क्रय केंद्र पर मनमानी कटौती बंद
    Next articleपंचायत चुनावः नए सिरे से होगा आरक्षण!