सुखबीर एग्रो के विरुद्ध युवा क्षत्रिय हाइवे पर उतरे, प्रदूषण फैलाने का लगाए आरोप

    31
    0

    नंदगंज (गाजीपुर)। फतेउल्लाहपुर स्थित सुखबीर एग्रो फैक्ट्री से प्रदूषण को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के लोगो ने शनिवार को रजादी के पास हाइवे पर जाम लगा दिया। बाद में मौके पर पहुंचे एसडीएम अनिरुद्ध सिंह ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खत्म कराया।

    संगठन के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह का कहना था कि दस किलोमीटर के दायरे में फैक्ट्री की राख और धुआं से जहां लोगों में रेस्पिरेटरी डिजिज, आई इचिंग की शिकायतें बढ़ने लगी है। वहीं खेती बारी भी प्रभावित होने लगी है। उनका कहना था कि इस मुद्दे को लेकर इलाकाई ग्रामीणों व समाजसेवी संस्थाओं ने कई बार आवाज उठाई लेकिन हर बार उस आवाज को दबाया गया।

    एसडीएम अनिरुद्ध सिंह ने आश्वस्त किया कि फैक्ट्री प्रबंधन को कानूनी नोटिस देकर  तलब किया जाएगा और अनुबंध के दस्तावेज देखे जाएंगे। उसके बाद रास्ता जाम खत्म हो गया।

    रास्ता जाम करनेवालों में बृजेश सिंह शेरू, सुमित सिंह, निलेश सिंह, मनोज सिंह, शुभम सिंह, शिवम सिंह, सौरभ सिंह, मिथिलेश सिंह, तकदीर सिंह, पुष्कर सिंह, हैप्पी सिंह, हर्ष सिंह, दिव्यांश सिंह सहित काफी संख्या में क्षेत्री ग्रामीण शामिल थे। रास्ता जाम के चलते हाइवे के दोनों भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। एहतियातन सीओ सिटी ओजस्वी चावला की अगुवाई में नंदगंज के अलावा शहर कोतवाली की पुलिस फोर्स भी मौजूद थी।

    यह भी पढ़ें—एमएलसी की पहल और…

    Previous articleएमएलसी चंचल की पहल काम आई, गंगा पुल पर रोशनी आई
    Next articleनवनियुक्त शिक्षकों को स्कूल पर तैनाती के लिए अभी और करना होगा इंतजार