जंग-ए-आजादी की मानिंद हस्ती डॉ. मुख्तार अंसारी की निशानियों को मिटाने की साजिश: अंबिका चौधरी

    31
    0

    गाजीपुर। बसपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी का कहना है कि भाजपा जंग-ए-आजादी से जुड़ी निशानियों को मिटाने पर आमादा है। गाजीपुर जिला अस्पताल डॉ. अंसारी के नाम पर है लेकिन उसे बदलने की मुसलसल साजिश चल रही है।

    डॉ. मुख्तार अहमद अंसारी की जयंती पर शुक्रवार को यूसुफपुर मुहम्मदाबाद स्थित डॉ. मुख्तार अहमद इंटर कॉलेज में आयोजित समारोह में श्री चौधरी ने कहा कि अंबिका चौधरी ने कहा डा.अंसारी ने जीवन भर अपनी जन्मभूमि को गौरवान्वित करने का कार्य किया लेकिन उनकी निशानियों को मिटाने की साजिश निंदनीय है। गाजीपुर जिला अस्पताल का नाम बदलने से डॉ. अंसारी का महत्व कम नहीं होगा। वह सबके दिलों में हैं। समारोह में छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही बंटोरी।

    कालेज के प्रबंधक व सांसद अफजाल अंसारी ने बालिकाओं को हर क्षेत्र में अवसर देने का आह्वान किया। प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार सिंह ने विद्यालय की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की। जावेद एम अंसारी ने विद्यालय के खेलकूद व बोर्ड परीक्षा में स्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया। संचालन गजेंद्र ने किया। विजय यादव, मिसबाहुद्दीन अहमद, फारूक अंसारी रज्जू, सईद अंसारी, समीम अहमद, मंसूर अंसारी, लुटुर राय, चंदा यादव, रामायण सिंह यादव, ललन राय, शंकर दयाल राय, राजकुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

     

     

     

    Previous articleइनामी शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ा
    Next article‘रिश्वतखोर’ ग्राम प्रधान पर एफआईआर, टोडरपुर खुद पहुंच गए प्रभारी मंत्री