पुलिस ने 51 को दिया ‘न्यू ईयर गिफ्ट’, जब्त कर लौटाई गुम मोबाइल फोन

    32
    0

    गाजीपुर। अपने महंगे मोबाइल फोन गंवा चुके कुल 51 लोगों के चेहरे पर सोमवार को पुलिस ने खुशियां ला दी। पुलिस न सिर्फ उनके गुम हुए फोनों को ढूंढी बल्कि दोबारा उनके हाथों में लौटाने का भी इंतजाम कर दी। उन सभी को ससम्मान बुलाया गया और पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह की मौजूदगी में उन्हीं के ऑफिस में उनके फोन सौंपे गए। एक तरह से माना जाए तो पुलिस की ओर से उन सभी को न्यू ईयर का गिफ्ट था।

    यह भी पढ़ें–स्कूलों में नहीं होगी जाड़े की छुट्टी

    लौटाए गए मोबाइल फोन में 11 विवो मोबाइल फोन, सात सैमसंग, पांच ओप्पो, 12 एमआई, 14 रियल मी तथा एक लेनोवो के साथ एक आदद लावा कंपनी का मोबाइल फोन था। अपने मोबाइल फोन वापस पाने वालों में ज्यादातर ने बताया कि उनको अपने गुम फोनों की इस सहजता से वापसी की उम्मीद नहीं थी लेकिन ऐसा कर पुलिस उनका दिल जीत ली है।

    पुलिस कप्तान ने कहा कि गुम मोबाइल फोनों को ढूंढने के लिए सर्विलांस सेल को लगाया गया था। सेल ने मेहनत कर यह सफलता हासिल की। इसके लिए उन्होंने अपनी ओर से सर्विलांस टीम को दस हजार रुपये नकद ईनाम की घोषणा की। टीम में प्रमुख रूप से निरीक्षक विनीत राय ,हेड कॉंस्टेबल संजय कुमार ,कॉंस्टेबल संजय प्रसाद, दिनेश यादव, अमित सिंह तथा विकास श्रीवास्तव शामिल थे।

    Previous articleपरिषदीय स्कूलों में इस साल नहीं होगा शीतकालीन अवकाश
    Next articleदूसरे की डिग्री पर पांच साल से कर रही थी शिक्षक की नौकरी, बर्खास्त