मुहब्बत में बेवफाई से आहत आईटीआई का छात्र गंगा में कूदा

    36
    0

    गाजीपुर। मुहब्बत में बेवफाई को शायद ही कोई वर्दाश्त कर पाता है। बेवफाई दिल पर सीधे घात करती है और भुक्तभोगी तिलमिलाहट में कुछ भी कर गुजरता है। ऐसे ही एक आहत प्रेमी युवक ने शुक्रवार की सुबह गंगा में जल समाधि ले ली। वाकया सैदपुर गंगा पुल का है। युवक अंकित तिवारी (20) सादात थाना के रत्तीपुर गांव का रहने वाला बताया गया है और आईटीआई का छात्र है।

    यह भी पढ़ें—सांसद घोसी की ‘विक्टिम’ पर एफआईआर

    अंकित घर से सैदपुर बाजार करने के लिए अपने जीजा के साथ निकला। वह सैदपुर पहुंच कर सीधे गंगा पुल पर गया। फिर बाइक रोक उतरा। उसके बाद अपनी जेब में रखे कुल 300 रुपये निकाल कर अपने जीजा को यह कहते हुए दिया कि उसकी जेब फटी हुई है और रुपये गिर सकते हैं। साथ ही उसने अपना मोबाइल फोन भी जीजा को पकड़ाते हुए कहा कि वह उसकी एक फोटो खींच दें। जीजा फोन लेकर फोटो खींचने के लिए उससे कुछ कदम दूर हटे। तभी मौका देख वह पुल से गंगा में छलांग लगा दिया।

    यह सूचना मिलते ही सैदपुर के अलावा चंदौली की बलुआ घाट पुलिस भी मौके पर पहुंची। युवक की तलाश के लिए चार नाव और दो गोताखोर लगाए गए लेकिन पांच बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बाद भी कामयाबी नहीं मिली। अंधेरा और ठंड के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा। बताते हैं कि अंकित ने अपनी बिलवेड को फाइनल गुडबॉय बोला और गंगा में डाईव मार दिया। सैदपुर पुलिस को घटना की सूचना अंकित के चचेरे भाई ने दी।

     

    Previous articleसांसद घोसी को जेल पहुंचाने वाली युवती पर एफआईआर, वरिष्ठ आईपीएस अफसर को अपमानित और धमकी देने का आरोप
    Next articleसामूहिक विवाह करा बटोरी थी वाहवाही, अब हो रही थूड़ी-थूड़ी