घर का ताला तोड़ सारा कीमती सामान ले गए पटीदार, गृह स्वामिनी को निर्वस्त्र करने की कोशिश

    37
    0

    गाजीपुर। दबंग पटीदार महिला के घर का ताला तोड़ कर सारा कीमती सामान उठा ले गए और आपत्ति करने पर उस महिला के साथ न सिर्फ मारपीट, गालीगलौज किए बल्कि उन लोगों ने उसे सरेआम निर्वस्त्र करने की भी कोशिश की। वाकया खानपुर थाने के बभनौली सिधौना का है।

    यह भी पढ़ें—भाजपा की पूर्व एमएलसी पर एफआईआर

    महिला मीना पांडेय पत्नी वेदप्रकाश पांडेय ने बुधवार को पुलिस कप्तान को भेजी गई अपनी तहरीर में बताया है कि वह बीते सोमवार की दोपहर बच्चों के साथ घर लौटी। तब पता चला कि पटीदार परिवार उनके घर का ताला तोड़कर जेवर, फर्नीचर, बर्तन के साथ ही बाइक उठा ले गए हैं। वह इसकी शिकायत लेकर जब उनके पास पहुंची तब वह लोग गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। यहां तक कि उन लोगों ने उसे सरेआम निर्वस्त्र करने की भी कोशिश की। सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को पकड़ कर थाने ले गई लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें थाने से छोड़ दिया गया। थाने से छुटने के बाद उन लोगों ने उसे धमकी दी कि केस करने पर वह लोग उसकी हत्या कर देंगे। मीना पांडेय ने अपनी तहरीर में पटीदार ओमप्रकाश पांडेय तथा उनके दो पुत्रों अभिषेक उर्फ शुभम व आशीष उर्फ रोशन के अलावा पवन कुमार पांडेय को नामजद किया है।

    उधर सीओ सैदपुर राजीव द्वीवेदी ने कहा कि उन्हें बस यही पता है कि महिला मीना पांडेय का पारिवारिक बंटवारे को लेकर पटीदारों से विवाद है। उनके साथ मारपीट, अभद्रता भी हुई, इसकी जानकारी नहीं है।

     

    Previous articleपति और बेटों संग दहेज उत्पीड़न में फंसी भाजपा की पूर्व एमएलसी वीणा पांडेय
    Next articleपूर्वोत्तर रेलवे के जीएम से मिले भाजपाई, पैसेंजर ट्रेनों के परिचालन की मांग उठाई