मुख्तार के करीबी प्रॉपर्टी डीलर की बिल्डिंग ढहेगी, एसडीएम के फैसले पर डीएम की लगी मुहर

    41
    0

    गाजीपुर। मुख्तार अंसारी के करीबी प्रॉपर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्र की छह मंजिला बिल्डिंग ढहेगी। इस आशय के एसडीएम कोर्ट के आदेश पर डीएम एमपी सिंह की अगुवाई वाली आठ सदस्यीय बोर्ड ने भी शनिवार की देर शाम अपनी मुहर लगा दी।

    यह भी पढ़ें—अफजाल अंसारी कोर्ट में पेश

    गणेशदत्त मिश्र ने अपने पिता के नाम पर शहर से बिल्कुल सटे रजदेपुर देहाती स्थित श्रीराम कॉलोनी में उस बिल्डिंग का निर्माण करवा रहे है। आरोप है कि निर्माण में मास्टर प्लान के नियमों की अनदेखी की गई है।

    हालांकि प्रशासन की इस कार्रवाई को मुख्तार अंसारी और उनके लोगों के विरुद्ध चल रहे अभियान से जोड़ कर देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर गणेशदत्त मिश्र हाईकोर्ट भी गए थे मगर वहां उन्हें राहत नहीं मिली थी। उसके बाद एसडीएम कोर्ट ने उनकी निर्माणाधीन बिल्डिंग को गिराने का आदेश दिया।

    अब जबकि डीएम की अगुवाई वाली बोर्ड ने एसडीएम के उस आदेश पर अपनी मुहर लगा दी है तो साफ है की प्रशासन बिल्डिंग के ढहाने की कवायद भी शुरू करेगा।

    मालूम हो कि गणेशदत्त मिश्र के लिए डीएम की अगुवाई वाली बोर्ड का आया फैसला अप्रत्याशित नहीं है। यही वजह है कि इसे राजनीतिक रंग देने के लिए वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं। जब उनकी बिल्डिंग ढहाई जाएगी तब उसे योगी सरकार के सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न बताया जाएगा।

    Previous articleसांसद अफजाल अंसारी एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश
    Next articleमुख्तार के करीबी प्रॉपर्टी डीलर की बिल्डिंग ढहाने तड़के धमक गया सरकारी अमला