नव नियुक्त 876 शिक्षकों को दिए गए नियुक्ति पत्र

    31
    0

    गाजीपुर। परिषदीय स्कूलों के लिए शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण में गाजीपुर को 876 शिक्षक आवंटित हुए हैं। इन्हें शनिवार को नियुक्ति पत्र दिए गए।

    मुख्य समारोह जिला पंचायत सभागार में हुआ। मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल थे। इस मौके पर उन्होंने अपनी सरकार का खूब बखान किया। सरकारी स्कूलों के लिए चल रहे मिशन कायाकल्प सहित अन्य योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की। समारोह का शुभारंभ प्रभारी मंत्री ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण के बाद दीप प्रज्ज्वलित कर किया। मुख्य समारोह में 50 नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए गए।

    यह भी पढ़ें—ऐसा! भाजपाई ही डूबाए केदार की लुटिया

    इसके पूर्व प्रभारी मंत्री एनआईसी कार्यालय में पहुंच कर मुख्यमंत्री के वर्चुअल नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में भाग लिए। समारोह में डीएम एमपी सिंह, सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्त, बीएसए श्रवण कुमार आदि भी उपस्थित थे।

    इसी तरह पीजी कॉलेज में आयोजित समारोह में विधायक डॉ. संगीता बलवंत ने 270, बीआरसी सैदपुर में 200, बीआरसी मुहम्मदाबाद में विधायक अलका राय 200, बीआरसी जमांनियां में हुए समारोह में विधायक सुनिता सिंह ने 156 नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया। मालूम हो कि शिक्षक भर्ती के पहले चरण में गाजीपुर को 960 नव नियुक्त शिक्षक मिले थे।

    Previous articleएमएलसी चुनाव: तब स्नातक सीट पर भाजपा का यहां मरा पानी!
    Next articleसांसद अफजाल अंसारी एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश