एमएलसी चुनाव में समाजवादियों की जीत पक्कीः राधेमोहन सिंह

    27
    0

    गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह का दावा है कि शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों की जीत पक्की है। वाराणसी सीट पर भाजपा का किला ढहेगा।

    पूर्व सांसद पार्टी के प्रचार अभियान में पूरे दमखम से जुटे हैं। रविवार को  भी वह सघन जनसंपर्क किए। उस क्रम में वह यशोदा इंटर कॉलेज अमेहता, आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बहदिया, जनता इंटर कॉलेज बभनौली, मंशा इंटर कॉलेज सरवरपुर खानपुर, शिव इंटर कॉलेज फरीदहां, राज पब्लिक स्कूल सिधौना, डॉ.राममनोहर इंटर कॉलेज कुसुही हथौड़ा, आदर्श पब्लिक जनता इंटर कॉलेज भभौरा आदि में पहुंचे और पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे।

    यह भी पढ़ें–मनोज सिन्हा नहीं तो उनके पुत्र थे पहुंचे

    बाद में उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रबुद्धजनों का है। प्रबुद्धजन भाजपा के मजहबी और जातीय जज्बात के झांसे में नहीं आने वाले हैं। उन्हें पता है कि समाजवादी पार्टी अपनी सरकार के काल में किस तरह शिक्षकों, बेरोजगार स्नातकों के हित में कदम उठाई थी। चाहे वह तदर्थ शिक्षकों की स्थाई नियुक्ति रही हो अथवा शिक्षा मित्रों की नियुक्ति से लगायत उन्हें पदोन्नति देकर सहायक शिक्षक पद पर नियुक्ति करने का काम सपा के ही राज में हुआ जबकि भाजपा केवल झूठे सब्जबाग दिखाती है।

    उन्होंने कहना था कि इस चुनाव में भाजपा का किला ढहने जा रहा है। इसका अंदाजा उसे पहले से लग गया था। लिहाजा मतदाता सूची में धांधली की गई है। बावजूद भाजपा की दाल नहीं गलेगी और पार्टी के स्नातक क्षेत्र के उम्मीदवार आशुतोष सिन्हा तथा शिक्षक क्षेत्र के उम्मीदवार लालबिहारी यादव की शानदार जीत तय है। भाजपा अपनी हार का आकलन कर बेचैन हो गई है।

    जनसंपर्क में पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह के साथ श्यामलाल यादव, रामलाल प्रजापति, रामप्रकाश यादव, ललन सिंह, विजय सिंह, खेदन यादव, रामवचन यादव आदि भी थे।

    Previous articleभाजपा विधायक कृष्णानंद राय को दी गई श्रद्धांजलि
    Next articleभाजपा की बड़ी क्षति, पार्टी के पहले जिलाध्यक्ष बच्चन सिंह नहीं रहे